दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने केजरीवाल सरकार से मांगी यह मदद

Updated Jan 14, 2020 18:54:16 IST | Tricity Today Reporter

दिल्ली विधानसभा चुनाव में अब कुछ समय ही बाकी है। इससे पहले दिल्ली आम आदमी पार्टी को एक ऐसा हथियार हाथ लगा है। जो दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की काफी मदद करेंगा...

दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने केजरीवाल सरकार से मांगी यह मदद
Photo Credit:  Tricity Today
Arvind Kejriwal & Congress

दिल्ली विधानसभा चुनाव में अब कुछ समय ही बाकी है। इससे पहले दिल्ली आम आदमी पार्टी को एक ऐसा हथियार हाथ लगा है। जो दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की काफी मदद करेंगा। 

दरअसल, महाराष्ट्र में एक कैबिनेट बैठक का आयोजन हुआ। जिसमें अजित पवार ने शिक्षा मॉडल को लेकर चर्चा की। इसमें अजित पवार ने दिल्ली की शिक्षा मॉडल को महाराष्ट्र के स्कूल में लागू करने की बात कही है।

अजित पवार की इस बैठक में जिक्र के बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने महाराष्ट्र सरकार की इस शिक्षा मॉडल में मदद करने की बात कही है।

मनीष सिसोदिया का कहना है कि दिल्ली का शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल अन्य राज्यों में लागू होना एक बहुत ही अच्छी बात है। उन्होंने अजित पवार के फैसले का सम्मान किया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार महाराष्ट्र में शिक्षा मॉडल लाने के लिए पूरी मदद करेगी। जिससे सरकार और बच्चों के भविष्य में सुधार होगा।

आपको बता दें कि, दिल्ली विधानसभा चुनाव की घोषणा हो चुकी है। जिसके बाद आम आदमी पार्टी, कांग्रेस और भाजपा एक दूसरे पर निशान तान रहे है। ऐसे में अरविंद केजरीवाल की सरकार को महाराष्ट्र सरकार से चुनाव में मदद के लिए हथियार मिला है।

Congress, Ajit Pawar, Kejriwal Government, Delhi Government, AAP