BIG BREAKING: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की छह सोसायटी में कंटेनमेंट जोन घोषित, टॉवर सील करने का आदेश

BIG BREAKING: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की छह सोसायटी में कंटेनमेंट जोन घोषित, टॉवर सील करने का आदेश

BIG BREAKING: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की छह सोसायटी में कंटेनमेंट जोन घोषित, टॉवर सील करने का आदेश

Tricity Today | Greater Noida West

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की 6 हाउसिंग सोसायटी में एक बार फिर कोरोनावायरस से संक्रमित लोग पाए गए हैं। जिसके बाद वहां कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिए गए हैं। संक्रमित लोग जिन टावरों में रहते हैं, उन्हें सील करने के लिए दादरी के एसडीएम राजीव कुमार राय ने आर्डर जारी किया है। पुलिस, प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी कोरोनावायरस से निपटने के लिए सैनिटाइजेशन ड्राइव, सीलिंग और कांटेक्ट रेसिंग करेंगे।

दादरी के एसडीएम राजीव कुमार राय की ओर से जारी किए गए आदेश के मुताबिक ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ग्रीन आर्क हाउसिंग सोसायटी में संक्रमण का मामला सामने आया है। सोसायटी के टावर डी में संक्रमित व्यक्ति मिला है। टावर को कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए सील किया गया है। दूसरी हाउसिंग सोसायटी सुपरटेक इकोविलेज टू है। इस सोसाइटी के टावर बी में संक्रमण का मामला रिपोर्ट किया गया है। हिमालय प्राईड हाउसिंग सोसायटी में भी संक्रमित मरीज मिला है। सोसायटी के टावर बी को सील करने का आदेश जारी किया गया है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसायटी पंचशील ग्रीन वन में एक बार फिर संक्रमित व्यक्ति मिला है। सोसाइटी के टावर बी वन को सील करने का आदेश जारी किया गया है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की महागुन माइवुड्स सोसाइटी में भी संक्रमित व्यक्ति रिपोर्ट किया गया है। सोसाइटी के टावर नंबर 3 को सील किया जाएगा। आदेश के मुताबिक गौर सिटी-2 के 16th एवेन्यू में एक बार फिर संक्रमित मरीज मिला है। सोसाइटी के टावर नंबर बी के लिए सीलिंग आर्डर जारी किया गया है।

आपको बता दें कि कंटेनमेंट जोन और सीलिंग के नए नियमों के तहत अब हाउसिंग सोसाइटी में केवल उन्हीं टावर को सील किया जाता है, जिनमें संक्रमित व्यक्ति निवास करते हैं। जिससे सोसाइटी के बाकी टावर में रहने वाले लोगों को राहत मिल जाती है। एक जून से नोएडा, ग्रेटर नोएडा और ग्रेटर नोएडा वेस्ट समेत पूरे गौतम बुध नगर जिले में संक्रमण बहुत तेजी से फैल रहा है। जिसका असर हाउसिंग सोसायटी तक साफ दिखाई दे रहा है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की करीब डेढ़ दर्जन हाउसिंग सोसाइटीज में इस महीने संक्रमण के नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद अब तक ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इन हाउसिंग सोसाइटीज में करीब 30 टावर सील किए जा चुके हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.