Coronavirus Lockdown: घर जा रहे मजदूर बाप-बेटे में कोरोना की पुष्टि

Coronavirus Lockdown: घर जा रहे मजदूर बाप-बेटे में कोरोना की पुष्टि

Coronavirus Lockdown: घर जा रहे मजदूर बाप-बेटे में कोरोना की पुष्टि

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

लाॅकडाउन के दौरान मजदूर एक जगह अपने गांवों के लिए पलायन कर रहे है। जिसके चलते दो बाप-बेटे मजदूर ब इंदौर से राजस्थान  अपने गांव के लिए रवाना हो गए। इसी दौरान उनकी तबीयत खराब हो गई। जब टेस्ट करवाया तो कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई।

राजस्थान के डूंगरपुर में बाप-बेटे की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डूंगरपुर में कोरोना के मरीज मिलने की सूचना पर जिले भर में हड़कंप मच गया, क्योंकि बड़ी संख्या में देश भर से मजदूर वहां आए हुए हैं। 

बाप-बेटे मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में रहते थे और लॉकडाउन के दौरान बाइक पर सवार होकर 25 मार्च को अपने गांव पहुंचे। गांव और घर में 24 घंटे रहने के बाद दोनों 48 वर्षीय पिता और 14 वर्षीय बेटे की तबीयत खराब होने पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गए। जहां डॉक्टर को दोनों में कोरोना के लक्षण मिलने पर एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया।

जिला अस्पताल में सैंपल लेने के बाद दोनों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया। उदयपुर से आई जांच रिपोर्ट में दोनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके अलावा मरीजों के अन्य परिजनों और संपर्क में आए लोगों को चिन्हित कर उनको क्वारनटीन वार्ड में लाने की कार्यवाही शुरू कर दी गई है। अभी तक डूंगरपुर जिले में 34 संदिग्धों के सैंपल भेजे गए थे, जिसमें 2 की रिपोर्ट पॉजिटिव और 27 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। वहीं 5 संदिग्धों की रिपोर्ट आनी बाकी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.