BREAKING: ग्रेटर नोएडा की हाउसिंग सोसायटी में फिर कोरोना संक्रमित मरीज मिला

BREAKING: ग्रेटर नोएडा की हाउसिंग सोसायटी में फिर कोरोना संक्रमित मरीज मिला

BREAKING: ग्रेटर नोएडा की हाउसिंग सोसायटी में फिर कोरोना संक्रमित मरीज मिला

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा में एक बार फिर हाउसिंग सोसाइटी में कोरोनावायरस से संक्रमित मरीज पाया गया है। मरीज को स्वास्थ विभाग ने कोविड-19 अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। हाउसिंग सोसाइटी के संबंधित टावर को सील कर दिया गया और सैनिटाइजेशन करवाया जा रहा है। इस हाउसिंग सोसाइटी में पहले भी कोरोनावायरस से संक्रमित एक लड़की मिली थी। जिसके बाद करीब एक महीना हाउसिंग सोसायटी को सील रखा गया था। 

ग्रेटर नोएडा की सिल्वर सिटी हाउसिंग सोसाइटी में बुधवार को एक कोरोनावायरस से संक्रमित व्यक्ति मिला है। हाउसिंग सोसाइटी की अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन ने इसकी पुष्टि की है। एसोसिएशन की ओर से सभी फ्लैट ओनर्स को यह जानकारी दी गई है। यह एओए की तरफ से भेजे गए मैसेज में बताया गया है कि 12वें टावर के छठे फ्लोर पर रहने वाला एक व्यक्ति कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया है। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग हाउसिंग सोसाइटी में सैनिटाइजेशन ड्राइवर चला रहा है। अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की ओर से मिलने वाले निर्देशों का इंतजार कर रहा है। 

हालांकि, नए नियमों के तहत हाउसिंग सोसायटी को सील नहीं किया जाएगा। केवल सोसाइटी के संबंधित टावर को ही सील किया जाएगा। दरअसल, नए नियमों के तहत व्यवस्था दी गई है कि किसी हाउसिंग सोसाइटी में कोरोनावायरस पूरी सोसाइटी को सील नहीं किया जा सकता है। संक्रमित जिस टावर में निवास करता है, केवल उसी टावर को सील किया जाएगा। सिल्वर सिटी हाउसिंग सोसाइटी के निवासियों के लिए थोड़ी राहत की बात है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.