BREAKING: नोएडा के कैलाश अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीज मिला, हड़कंप

BREAKING: नोएडा के कैलाश अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीज मिला, हड़कंप

BREAKING: नोएडा के कैलाश अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीज मिला, हड़कंप

Tricity Today | कैलाश अस्पताल, नोएडा सेक्टर-27

22 साल के बीमार युवक को कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।gangaउसका कोरोना टेस्ट करवाया गया। जिसकी रिपोर्ट रविवार की रात आई है।gangaस्वास्थ्य विभाग को सूचना दी। युवक को उपचार के लिए रेफर कर दिया है।

नोएडा के सेक्टर-27 स्थित कैलाश अस्पताल में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज मिला है। 22 साल के बीमार युवक को कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वहां उसका कोरोना टेस्ट करवाया गया। जिसकी रिपोर्ट रविवार की रात आई है। युवक को पॉजिटिव पाया गया है। कैलाश अस्पताल प्रशासन ने स्वास्थ्य विभाग को सूचना दी। युवक को उपचार के लिए रेफर कर दिया गया है। गौतमबुद्ध नगर के जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ सुनील दोहरे ने इसकी पुष्टि की है।

नोएडा के सेक्टर-27 स्थित कैलाश अस्पताल में एक मरीज 3 दिन से भर्ती था। उसमें कोरोना वायरस के संक्रमण के लक्षण दिखने पर प्रोटोकॉल के तहत जांच करवाई गई। उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस वजह से मरीज को ग्रेटर नोएडा के कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दूसरी ओर शनिवार को कैलाश अस्पताल समूह के खुर्जा अस्पताल में भी कोरोना संक्रमित मरीज मिला था। बुलन्दशहर जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने खुर्जा कैलाश अस्पताल को सील कर दिया था। अब नोएडा अस्पताल को भी सेनेटाइज करवाया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.