गौर सिटी में फिर कोरोना का डंक, एक और संक्रमित मिला

गौर सिटी में फिर कोरोना का डंक, एक और संक्रमित मिला

गौर सिटी में फिर कोरोना का डंक, एक और संक्रमित मिला

Tricity Today | Gaur City

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसायटी गौर सिटी में सोमवार को एक बार फिर वायरस ने हमला बोला है। सोसाइटी में एक और व्यक्ति संक्रमण की चपेट में आ गया है। स्वास्थ्य विभाग ने उसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। दूसरी ओर उसके संपर्क में आने वाले लोगों को क्वॉरेंटाइन किया जा रहा है। इससे पहले शुक्रवार और शनिवार को भी सोसाइटी में संक्रमण के मामले सामने आए थे।

स्वास्थ विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक गौर सिटी के फिफ्थ एवेन्यु में कोरोना वायरस संक्रमण का मामला सामने आया है। संक्रमित व्यक्ति को कोविड-19 अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उनके परिवार के सदस्यों को क्वारंटाइन किया गया है। स्वास्थ विभाग कांटेक्ट ट्रेसिंग कर रहा है। दूसरी ओर हाउसिंग सोसायटी के टावर नंबर एफ में सैनिटाइजेशन और कंटेनमेंट ड्राइव चलाई जाएगी। संक्रमित मरीज से टावर का निवासी है। स्वास्थ्य विभाग जिला प्रशासन का आदेश मिलने का इंतजार किया जा रहा है। सोसाइटी के टावर एफ को सील किया जाएगा।

गौर सिटी में लगातार संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। इससे पहले शुक्रवार को फोर्थ एवेन्यू और गौर सिटी-वन के पार्क एवेन्यू में संक्रमण के मामले दर्ज किए गए थे। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की करेगी 15 हाउसिंग सोसाइटी में अब तक संक्रमित लोग पाए जा चुके हैं। बीते शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 8 लोग संक्रमण की चपेट में आए थे। सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती करके इलाज किया जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.