नेफोवा की पहल पर ग्रेनो वेस्ट की चार सोसाइटी में लगा कोरोना टेस्ट कैम्प, जानिए कितने संक्रमित मिले

नेफोवा की पहल पर ग्रेनो वेस्ट की चार सोसाइटी में लगा कोरोना टेस्ट कैम्प, जानिए कितने संक्रमित मिले

नेफोवा की पहल पर ग्रेनो वेस्ट की चार सोसाइटी में लगा कोरोना टेस्ट कैम्प, जानिए कितने संक्रमित मिले

Google Image | नेफोवा की पहल पर ग्रेनो वेस्ट की चार सोसाइटी में लगा कोरोना टेस्ट कैम्प

बुधवार को 328 लोगों के रैपिड टेस्ट करवाए गए, दो लोग संक्रमित मिले हैंgangaग्रेनो वेस्ट में करवाए गए रैपिड टेस्ट में अब तक 17 लोग संक्रमित पाए गएgangaबुधवार को अजनारा होम्स, सुपरटेक इकोवेलेज-3, पंचशील ग्रीन्स, समृद्धि ग्राण्ड में कैंप लगे

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के फ्लैट खरीदारों की संस्था नेफोवा की पहल पर बिसरख हेल्थ सेंटर ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट के चार हाउसिंग सोसाइटी में कोरोना संक्रमण की जांच के लिए रैपिड टेस्टिंग कैंप लगाए हैं। बुधवार को अजनारा होम्स, सुपरटेक इकोवेलेज-3, पंचशील ग्रीन्स और समृद्धि ग्राण्ड सोसाइटियों में कैंप लगाया गया। 

नेफोवा के अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि बुधवार को कैंप में अजनारा होम्स में 93 लोगों के टेस्ट हुए हैं। जिसमें निवासी एक संक्रमित पाया गया है। पंचशील ग्रीन्स-1 में 76 लोगों के टेस्ट हुए। जिसमें एक संक्रमित पाया गया है। सुपरटेक इकोवेलेज-3 में 97 और समृद्धि ग्राण्ड में 62 लोगों के टेस्ट हुए हैं। इन दोनों सोसाइटी में कोई संक्रमित नहीं पाया गया है। कुल मिलाकर चारों सोसाइटियों में लगे कैंप में 328 लोगों ने टेस्ट कराया है। जिसमें से 2 लोग संक्रमित पाए गए हैं। 

अभिषेक कुमार ने बताया कि बुधवार के कैंप से पहले नेफोवा के पहल पर ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सुपरटेक इकोवेलेज-1, सुपरटेक इकोवेलेज-2, ग्रीन आर्क, गौर सिटी ट्वेल्थ एवेन्यू और गौर सौन्दर्यम सोसाइटियों में कैंप लगाया जा चुका है। जिनमें 371 लोगों ने अपने टेस्ट करवाए थे। उनमें से 15 लोग संक्रमित पाए गए थे। कोरोना रैपिड टेस्ट कैंप का सभी सोसाइटियों में बहुत ही बढ़िया रेस्पॉन्स मिल रहा है।

अब शहर की कई सोसाइटियों से कैंप लगवाने के लिए आग्रह आ रहा है। हमारी कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा सोसाइटियों में कैंप लगवाए जाएं। जिससे कोरोना से संक्रमित लोगों का जल्दी से जल्दी पता लगाया जा सके और उनका समुचित इलाज करवाया जा सके।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.