ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 421 लोगों का कोरोना टेस्ट हुआ, 4 संक्रमित मिले

Updated Jul 25, 2020 22:48:16 IST | Rakesh Tyagi

शनिवार को बिसरख हेल्थ सेंटर ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सेक्टर-1 की पंचशील हाईनिश, टेक जोन-4 की जेएम फ्लोरेंस और सेक्टर-16बी...

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 421 लोगों का कोरोना टेस्ट हुआ, 4 संक्रमित मिले
Photo Credit:  Tricity Today
ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 421 लोगों का कोरोना टेस्ट हुआ

शनिवार को बिसरख हेल्थ सेंटर ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सेक्टर-1 की पंचशील हाईनिश, टेक जोन-4 की जेएम फ्लोरेंस और सेक्टर-16बी की वेदांतम सोसाइटी में कोरोना जांच के लिए रैपिड टेस्टिंग कैंप लगाया। तीनों सोसाइटी में लगे कैंप में 421 लोगों ने जांच करवाई है। जिनमें 4 लोग कोरोना से संक्रमित मिले हैं।

पंचशील हाईनिश के निवासी संदीप श्रीवास्तव ने बताया कि सोसाइटी में लगे आज के इस कोरोना टेस्टिंग कैंप में सभी लोगों ने भागदारी की है। सोसाइटी के 203 लोगों ने अपनी कोरोना जांच करवाई है। जिसमें से 3 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनमें 2 हाउस कीपिंग और एक सोसाइटी का निवासी है। 

नेफोवा के अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि पंचशील हाईनिश में 201 लोगों ने जांच करवाई है। जिसमें 3 लोग संक्रमित मिले हैं। दो लोग स्टाफ और एक सोसाइटी का निवासी है। वेदांतम में 70 लोगों ने टेस्ट कराया। जिसमें एक सोसाइटी स्टाफ संक्रमित पाया गया है। जेएम फ्लोरेंस में 150 लोगों ने जांच करवाई है। कोई संक्रमित नहीं मिला है।

कुल मिलाकर शनिवार को 421 लोगों ने जांच करवाई और 4 लोग संक्रमित पाए गए हैं। अब तक 51 सोसाइटियों में लगाए गए कैंप में 7,803 लोगों ने जांच करवाई है। कुल 102 लोग संक्रमित पाए गए हैं। कोरोना रैपिड टेस्टिंग कैंप के दौरान मनीष कुमार, राहुल गर्ग, अमरेश, निशु, नागेंद्र वत्स, चंदन सिंह, विनायक कृष्णा, संकल्प सोनी, संदीप श्रीवास्तव, राम सिंह अमरजीत कुमार और धीरज त्रिपाठी ने वालंटियर्स के रूप में सहयोग दिया।

रविवार को टेक जोन-4 के पंचतत्व, आम्रपाली विला और लोटस विला सोसाइटियों में कैंप लगाया जायेगा। गौतम बुद्ध नगर प्रशासन और नेफोवा की अपील है कि जहां भी टेस्ट कैंप लग रहे हैं, वहां के निवासी अधिक से अधिक संख्या में निकल कर आये और अपनी जांच करवाएं। साथ ही सोसाइटी में कार्य कर रहे सभी मेंटेनेंस स्टाफ, हाउसकीपिंग स्टाफ और सुरक्षा में तैनात गार्ड की जांच अनिवार्य रूप से करवाएं।

Greater Noida West, Noida Extension, corona test in Greater Noida West, Panchsheel Hynish, Vedantham Society