दिल्ली से पिलखुवा जा रहे दंपति की स्कूटी फिसली, महिला की मौत

दिल्ली से पिलखुवा जा रहे दंपति की स्कूटी फिसली, महिला की मौत

दिल्ली से पिलखुवा जा रहे दंपति की स्कूटी फिसली, महिला की मौत

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

नेशनल हाईवे से सटे डासना के पुल के पास स्कूटी सिलिप होने से एक महिला हाईवे पर जा गिरी जो गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे आनन-फानन में पुलिस और पति द्वारा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। परिजनों द्वारा बिना पोस्टमार्टम के ही शव का किया अंतिम संस्कार किया है। 

एसएचओ राघवेंद्र सिंह ने बताया कि डासना पुल के पास दिल्ली से पिलखुआ जा रहे दंपति की स्कूटी फिसल गई, पीछे बैठी महिला सड़क पर जा गिरी। गंभीर अवस्था में महिला को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

पति हरिचंद पुत्र त्रिलोकी निवासी दिल्ली अपनी पत्नी विमला को स्कूटी पर सवार होकर पिलखुआ अपनी बहन के घर जा रहे थे। इसी बीच डासना पुल के पास अचानक से अनबैलेंस होकर स्कूटी स्लिप हो गई। जिस वजह से स्कूटी पर बैठी महिला विमला सड़क पर जा गिरी और महिला का सर सड़क पर लगने से खून बहने लगा। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंचकर महिला को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई। 

हालांकि पति द्वारा लिखित में तहरीर दी गई है कि किसी पर कोई आरोप नहीं है और हादसे की वजह से महिला की मौत हुई है। इस वजह से वह पोस्टमार्टम कराना नहीं चाहते है। तहरीर के आधार पर शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.