सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका और उसके पिता को मौत के घाट उतारा

सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका और उसके पिता को मौत के घाट उतारा

सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका और उसके पिता को मौत के घाट उतारा

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

मेरठ स्थित टीपी नगर थाना क्षेत्र के शिवपुरम इलाके में शादी से एक दिन पहले ही दुल्हन और उसके पिता की हत्या कर दी गई। हत्या की इस वारदात को एक सिरफिरे आशिक ने अंजाम दिया है। दरअसल, एकतरफा प्यार में पागल सिरफिरा आशिक युवती की शादी दूसरी जगह करने पर परेशान था। इसी बात को लेकर उसने अपने साथियों के साथ युवती के घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग की। गोली लगने से युवती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि उसके पिता की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। युवती का भाई अभी भी जिंदगी और मौत से लड़ रहा है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।  

दरसल शिवपुरम इलाके में रहने वाली आंचल की सोमवार को शादी होनी थी।  शादी से एक दिन पहले घर में महिला संगीत और नाच गाने का प्रोग्राम चल रहा था लेकिन शादी की खुशियां मातम में बदल गईं जब अचानक पड़ोस के रहने वाले एक युवक सागर ने अपने साथियों के साथ युवती के घर में घुस कर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। अचानक फायरिंग की वारदात से घर में कोहराम मच गया। सिरफिरे आशिक ने सबसे पहले आंचल को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद  बीच-बचाव करने पर पिता राजकुमार की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई। पिता की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। 

भाई को भी मौत के घाट उतारने की नियत से गोली मार दी, सिरफिरे आशिक का गुस्सा युवती और उसके पिता की हत्या के बाद भी नहीं थमा तो उसने युवती के भाई काले को भी मौत के घाट उतारने की नियत से गोली मार दी। डबल मर्डर की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी हत्यारे हथियार लहराते हुए फरार हो गए। शादी वाले घर में चीखपुकार मच गई। खुशियां मातम में बदल गई। 

घटना की जानकारी जब पुलिस को मिली तो पुलिस भी मौके पर पहुंची। पड़ोस में रहने वाले हत्यारोपी के परिजनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पहले भी इस मामले में एक बार झगड़ा हो चुका था। लेकिन जब मृतका आंचल शादी करने के लिए नहीं मानी तो फिर उसकी शादी कहीं और तय कर दी गई। एक तरफा प्यार में सागर अपने मन में रंजिश लिए बैठा था। इसके बाद उसने लड़की को मौत के घाट उतारने का प्लान बना डाला। शादी से ठीक एक दिन पहले दुल्हन की गोली मारकर हत्या कर दी। फिलहाल, पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।  पुलिस अब हत्यारों की तलाश में जुटी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.