दादरी के विधायक तेजपाल नागर ने लोगों और भाजपा कार्यकर्ताओं से की अपील, पढ़िए

दादरी के विधायक तेजपाल नागर ने लोगों और भाजपा कार्यकर्ताओं से की अपील, पढ़िए

दादरी के विधायक तेजपाल नागर ने लोगों और भाजपा कार्यकर्ताओं से की अपील, पढ़िए

Tricity Today | Dadri MLA Tejpal Nagar

भारत में कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण योगी आदित्यनाथ सरकार ने उत्तर प्रदेश के 15 जिलों को लाॅक डाउन किया है। जिनमें गौतमबुद्ध नगर भी शामिल है। इसी के मद्देनजर दादरी के विधायक तेजपाल नागर ने लोगों और भाजपा के सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों से अपील की है।

विधायक ने कहा, सभी लाॅक डाउन का पूरी तरह पालन करें। तेजपाल नागर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अपील को सफल बनाने के लिए दादरी क्षेत्र की जनता का धन्यवाद। कल शाम को ताली, घंटियां और शंख बजाकर कोरोना से लड़ने का आवाहन के लिए लोगों का धन्यवाद करता हूं। 

उन्होेंने ट्राईसिटी टूडे  के माध्यम से लोगों से अपील की, मैं लोगों से अपील करता हूं कि यह लड़ाई की शुरूआत है। हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ देश की जनता से अपील कर रहे हैं कि कोई भी व्यक्ति बिना वजह घूमे नहीं। अगर जरूरी हो तो तभी लोगों से मिलें। लेकिन काफी फासला बनाकर बात करें। 7 दिनों तक लोगों को संयम बरतना चाहिए। 

कोई भी व्यक्ति लॉक डाउन पीरियड के दौरान घर से बाहर न निकले और अधिक से अधिक सावधानी बरतें। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता से मुख्यमंत्री ने अनुरोध किया है कि पैनिक न हों।

(हम संक्रमित लोगों के नाम और पते उनकी निजता को दृष्टिगत रखते हुए प्रकाशित नहीं कर रहे हैं। आपसे अनुरोध है कि पैनिक नहीं हों और धैर्य के साथ रहें। अपना और अपने परिवार का बचाव ही आपका सबसे बड़ा योगदान है। tricitytoday.com)

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.