दादरी विधायक तेजपाल नागर ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट से हुए ट्वीट पर लिया संज्ञान, गार्ड्स को तनख्वाह दिलाई

दादरी विधायक तेजपाल नागर ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट से हुए ट्वीट पर लिया संज्ञान, गार्ड्स को तनख्वाह दिलाई

दादरी विधायक तेजपाल नागर ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट से हुए ट्वीट पर लिया संज्ञान, गार्ड्स को तनख्वाह दिलाई

Tricity Today | MLA Tejpal Nagar

लॉकडाउन के बीच लोगों के लिए राहत पाने का सबसे अच्छा और आसान जरिया सोशल मीडिया बन गया है। लोगों को परेशानियां हो रही हैं तो वह सोशल मीडिया के माध्यम से उठा रहे हैं। दूसरी ओर जनप्रतिनिधि सोशल मीडिया पर निगाह लगाए बैठे हैं। जैसे ही कहीं से कोई ट्वीट होता है तो तत्काल जवाब दे रहे हैं। समस्या का समाधान करने के बाद ट्वीट करके जानकारी भी दे रहे हैं। अब ऐसे ही एक मामले में दादरी के विधायक तेजपाल नागर ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट से हुए ट्वीट पर तत्काल कार्यवाही की है। 

मंगलवार की रात ग्रेटर नोएडा वेस्ट केक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके जानकारी दी गई कि निराला एस्टेट में कोलियर कम्पनी के पास लॉजिस्टिक और सिक्योरिटी सर्विसेज हैं। कम्पनी प्रबंधन ने सुरक्षा कर्मियों को वेतन नहीं दिया है। रेड ज़ोन में रहने की वजह से उनको ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए मना किया गया है। कम्पनी ने सुरक्षाकर्मियों से बोला था, इस दौरान का सैलरी दी जाएगी। लेकिन अब मुकर रहे हैं। त्वरित कार्रवाई की जाए। सोसयटी के निवासी लगातार मेंटेनेंस का पूरा पैसा हर महीने दे रहे हैं। उसके बावजूद सुरक्षाकर्मियों को वेतन नहीं देना नाजायज है। कोलियर ने ग़रीब सुरक्षाकर्मियों को पैसा देने से मना कर दिया है।

इस ट्वीट में गौतम बुद्ध नगर के जिलाधिकारी, नोएडा पुलिस, पुलिस कमिश्नर और दादरी के विधायक तेजपाल सिंह नागर को टैग किया गया था। ट्वीट होने के तुरंत बाद विधायक तेजपाल नागर ने जवाब दिया। विधायक ने लिखा, "गरीब सुरक्षाकर्मियों के साथ किसी प्रकार का अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। मैं आपके साथ हूं। जल्दी ही इस समस्या का समाधान करके इनका वेतन इन्हें मिल जाये, ऐसा प्रबंध कर दिया जाएगा।" अब बुधवार की दोपहर तेजपाल सिंह नागर ने एक और ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने लिखा है, "आप सभी निराला एस्टेट के निवासियों को बताना चाहता हूं कि मेरी कोलियर कम्पनी के प्रबंधन से बात हो गई है। सभी सुरक्षाकर्मी बंधुओं को उनकी पूरी सैलेरी सम्मान सहित दी जाएगी। कोरोना के संकटकाल में दादरी विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक नागरिक के साथ मैं सदैव खड़ा रहूंगा।"

इस बारे में विधायक ने कहा, "मैं क्षेत्र में किसी भी व्यक्ति को शोषण नही होने दुुंगा। मैंने कम्पनी के प्रबंधन से बात की हैं, कुछ ही दिनों में सभी सुरक्षाकर्मी बंधुओं का वेतन दे दिया जायेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.