दादरी विधायक तेजपाल नागर पर पड़ोसी ने ही वीडियो जारी कर हमला बोला, सवाल पूछा- राजनीतिक शक्ति किसके लिए है?

दादरी विधायक तेजपाल नागर पर पड़ोसी ने ही वीडियो जारी कर हमला बोला, सवाल पूछा- राजनीतिक शक्ति किसके लिए है?

दादरी विधायक तेजपाल नागर पर पड़ोसी ने ही वीडियो जारी कर हमला बोला, सवाल पूछा- राजनीतिक शक्ति किसके लिए है?

Tricity Today | अमित बैसोया और विधायक तेजपाल नागर

भारतीय जनता पार्टी के दादरी से विधायक मास्टर तेजपाल सिंह नागर पर उनके पड़ोसी ने एक वीडियो जारी करके हमला बोला है। विधायक तेजपाल सिंह नागर दादरी की गुर्जर कॉलोनी में रहते हैं। उनके पड़ोस में रहने वाले अमित बैसोया नाम के युवक ने बुधवार की शाम एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें अमित बैसोया ने अपनी एक समस्या साझा की है और विधायक पर कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं। 

अमित बैसोया ने ट्राइसिटी टुडे से बातचीत की। उन्होंने कहा, "मेरी समस्या बहुत छोटी सी है, लेकिन गंभीर हो गई है। हम दादरी के विधायक तेजपाल सिंह नागर के पड़ोसी हैं और मैं जिस समस्या का जिक्र कर रहा हूं, उससे केवल मैं ही नहीं हमारी पूरी कॉलोनी के लोग त्रस्त हैं। समस्या यह है कि पिछले कई वर्षों से हमारी गुर्जर कॉलोनी में बिजली बहुत कम आती है। इसका कारण बिजली विभाग के अधिकारियों से पूछा गया। उन्होंने बताया कि आपके यहां जाने वाली बिजली को दो भागों में विभाजित किया गया है।"

अमित बैसोया ने कहा, "बिजली विभाग के अधिकारियों ने बताया कि एक नई आबादी और दूसरा हिस्सा गुर्जर कॉलोनी का है। इस वजह से आपकी कॉलोनी में बिजली कम आती है। हमने इस समस्या के बारे में स्थानीय विधायक तेजपाल नागर जी को शिकायत दी और समाधान करने की मांग की। उन्होंने हमें आश्वासन दिया कि जल्दी से जल्दी समस्या का समाधान करवाया जाएगा। 2 साल से ज्यादा वक्त बीतने के बावजूद इस समस्या का कोई समाधान अब तक नहीं किया गया है।"

अमित आगे बताते हैं कि पिछले कुछ दिनों से लगातार गुर्जर कॉलोनी में एक चर्चा चल रही थी। कॉलोनी के बुजुर्ग, युवा और बच्चा-बच्चा एक-दूसरे से कहते हैं कि विधायक जी के यहां 24 घंटे बिजली आती है। जब गुर्जर कॉलोनी में बिजली नहीं आती तो भी विधायक के यहां बिजली आती रहती है। लेकिन विधायक के डर के कारण कोई खुलकर इस बारे में बात करना नहीं चाहता है। अमित बैसोया कहते हैं, "मुझे यह जानकर आश्चर्य हुआ कि विधायक जी की समस्या का हल कैसे हो गया और हम लोगों की समस्या का हल क्यों नहीं हुआ।"

अमित ने कहा, "एक बार फिर बिजली विभाग से बातचीत की गई। बिजली विभाग ने बताया कि विधायक जी के परिवार और कुनबे की आवश्यकता के लिए अलग से एक केबल डाली गई है। यह केबल बिजली की एक ऐसी लाइन से विधायक के घर तक लाई गई है, जिसके जरिए हमारी कॉलोनी को आपूर्ति नहीं होती है। शहर के दूसरे हिस्से के लिए वह बिजली की लाइन है।" अमित आरोप लगाते हैं कि अब विधायक के घर में 24 घंटे बिजली आ रही है और बाकी पूरी कॉलोनी की समस्या बरकरार है। मैं जानना चाहता हूं कि हमने भारतीय जनता पार्टी को वोट इसीलिए दी थी कि वह हमारी समस्याओं का हल करें या अपनी राजनीतिक शक्तियों के जरिए केवल अपनी समस्याओं का हल करें। अपने स्वार्थ को पूरा करें या जनता की समस्या का समाधान करेंगे?"

अमित ने वीडियो में आगे कहा है, "इस छोटी सी वीडियो के जरिए मैं केवल यह जानना चाहता हूं कि क्या मेरा सवाल सही है या मेरा सवाल गलत है? अगर सवाल गलत है तो क्यों है? और अगर मेरा यह मुद्दा सही है तो विधायक जी ने इस समस्या का समाधान अब तक क्यों नहीं करवाया है? क्या विधायक जी को अपने घर में 24 घंटे बिजली की आपूर्ति करवाने से पहले आम आदमी की समस्या का समाधान नहीं करना चाहिए था? मैं उनसे एक सवाल और पूछना चाहता हूं कि उनके विकास का यह कौन सा मॉडल है?"

अमित बैसोया की ओर से सोशल मीडिया पर जारी किया गया यह वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। गौतमबुद्ध नगर जिले में लोग इसे व्हाट्सएप, ट्विटर और फेसबुक पर शेयर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर बहुसंख्य लोग अमित की बात का समर्थन कर रहे हैं। लोग सवाल पूछ रहे हैं कि पूरी कॉलोनी के लिए एक अदद ट्रांसफार्मर लगवाने की बजाय विधायक ने अपने घर के लिए डेडीकेटेड बिजली की लाइन लगवाना ज्यादा बेहतर क्यों समझा?

इस प्रकरण के बारे में बातचीत करने के लिए दादरी के विधायक तेजपाल सिंह नागर और उनके सहायक को फोन किया गया। दोनों की ओर से कोई जवाब नहीं दिया गया है। विधायक को इस संबंध में एक मैसेज भी भेजा गया है। उनके प्रत्युत्तर का इंतजार किया जा रहा है।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.