दादरी विधायक तेजपाल नागर ने क्षेत्रवासियों से अपील की, जानिए क्या बोले

दादरी विधायक तेजपाल नागर ने क्षेत्रवासियों से अपील की, जानिए क्या बोले

दादरी विधायक तेजपाल नागर ने क्षेत्रवासियों से अपील की, जानिए क्या बोले

Tricity Today | MLA Tejpal Nagar

दादरी के विधायक तेजपाल सिंह नागर ने राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के दौरान अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के लिए एक अपील जारी की है। विधायक ने लोगों से कहा है कि वह धैर्य के साथ अपने घरों में रहें। किसी को कोई भी परेशानी हो तो तत्काल उनसे संपर्क कर सकते हैं। विधायक ने लोगों से अपील की है कि लॉकडाउन का समय अभी और बढ़ाया जाएगा। ऐसे में यह जरूरी है कि पूरे अनुशासन के साथ लोक डाउन के नियमों का पालन करें।

विधायक ने कहा, आशा करता हूं आप सभी स्वस्थ होंगे। पिछले दो सप्ताह से सभी की ज़िंदगी लगभग थम सी गई है। कोरोना नामक इस वैश्विक महामारी ने सामाजिक समरसता की प्रतिमूर्ति हमारे भारत देश में भी लोगों को एक-दूसरे से दूर अपने घर में रहने को विवश कर दिया है। लॉकडाउन का निर्णय बेहद ज़रूरी था और आप सभी ने अक्षरशः पालन करके भारत की एकता एवं अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति अपनी आस्था का परिचय भी दिया है।

उन्होंने कहा, जो देश भारत से पूर्व इस संक्रमण को झेल चुके हैं, उन्होंने भी यह माना है कि इसका एकमात्र उपचार सोशल डिस्टन्सिंग है। इस दौरान काफ़ी समस्याएं आई लेकिन जिस तरह से आप सभी ने आगे आकर मदद की है, वो क़ाबिले तारीफ़ है। उन्होंने कहा, महज़ 17 साल की उम्र में हमारे अर्जुन भाटी ने अपनी सभी ट्रॉफियां बेचकर प्राप्त राशि प्रधानमंत्री राहत कोष में दे दी। यह वास्तव में हम भारतीयों की देश के प्रति समर्पण की भावना को दर्शाता है। स्वयं प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर अर्जुन के इस निर्णय को सराहा है।

ऐसे समय में मदद का कार्य एक सतत प्रक्रिया के रूप में चलना चाहिए। ज़रूरतमंद लोगों तक सुविधाओं का पहुंचना और उनकी देखभाल हमारी ज़िम्मेदारी है। दादरी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत दादरी नगर में मैं स्वयं, बादलपुर में महेंद्र नागर, सदुल्लापुर में पप्पू प्रधान, आदित्य शर्मा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट गैलेक्सी वेगा में रोहन गुप्ता, ग्रेटर नोएडा वेस्ट अरिहंत गार्डन में लोकेश त्यागी, नवादा में आदेश भड़ाना, जय सिंह, स्वर्ण नगरी में ओपी अग्रवाल, शाहदरा सेक्टर-137 में नवीन भाटी और हमारी सारी टीम काम कर रही है।

विधायक ने कहा, प्रतिदिन रसोई संचालित करके 5000 लोगों को खाना खिलाया जा रहा है। साथ ही मैंने पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों से बात की। उनका प्रतिदिन खाने का इंतज़ाम समयबद्ध तरीक़े से कराया जा रहा है। दो दिन पहले आशा बहनों की तरफ़ से उनके खान पान की उचित व्यवस्था ना होने की सूचना मुझे मिली। इस पर तुरंत कार्यवाही करते हुए उनके भोजन की व्यवस्था तत्काल प्रभाव से करा दी गई है। साथ ही उन्हें अपने सहयोगियों के मोबाइल नम्बर दे दिए गए हैं, जिससे जहां आवश्यकता हो उसी के अनुसार सम्पर्क करें।

विधायक ने कहा, हम और हमारी समस्त टीम 24X7 आप लोगों की सेवा मे तत्पर हैं। हमारा उद्देश्य है कि कोई भी भूखा न सोए और हम अभी तक उद्देश्य सफल भी हुए हैं। आप सभी के सहयोग के बिना ये सम्भव नहीं है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.