दादरी के विधायक तेजपाल सिंह नागर कोरोना पॉजिटिव हुए

दादरी के विधायक तेजपाल सिंह नागर कोरोना पॉजिटिव हुए

दादरी के विधायक तेजपाल सिंह नागर कोरोना पॉजिटिव हुए

Google Image | दादरी के विधायक तेजपाल सिंह नगर

गौतमबुद्ध नगर में दादरी क्षेत्र भारतीय जनता पार्टी के विधायक मास्टर तेजपाल सिंह नागर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। विधायक तेजपाल सिंह नागर ने ट्वीट करके यह जानकारी दी है। उन्होंने अपील की है कि उनके संपर्क में आने वाले लोग भी अपना टेस्ट करवा लें। कोरोना वायरस से जुड़ी गाइडलाइंस का पालन करते हुए खुद को क्वारंटाइन कर लें।

विधायक तेजपाल सिंह नागर ने बुधवार की शाम करीब 5:30 बजे ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, "मुझे कोरोना वायरस के शुरुआती लक्षण दिख रहे थे। जिसके चलते मैंने अपनी कोविड-19 जांच करवाई है। जांच रिपोर्ट कोरोना वायरस से पॉजिटिव आई है। मुझसे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह गाइडलाइंस के अनुसार स्वयं को क्वॉरेंटाइन कर लें और आवश्यकतानुसार अपनी जांच करा लें।"

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी और राज्य सरकार के पदाधिकारी मंत्री और विधायक लगातार कोरोना वायरस चपेट में आ रहे हैं। अब तक उत्तर प्रदेश सरकार के 2 कैबिनेट मिनिस्टर कमला रानी वरुण और चेतन चौहान की मौत संक्रमण की चपेट में आने के कारण हो चुकी है। इसके अलावा राज्य में कई विधायक कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं। सोमवार को उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य राज्यमंत्री और गाजियाबाद सदर के विधायक अतुल गर्ग भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे।

करीब 15 दिन पहले उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और जल संसाधन मंत्री महेंद्र सिंह भी कोरोना वायरस पाए गए थे। हालांकि, अब दोनों नेता स्वस्थ होकर वापस लौट चुके हैं। दूसरी ओर गुरुवार से उत्तर प्रदेश विधानसभा का सत्र शुरू होने वाला है। जिसके लिए सरकार ने बाकायदा सभी विधायकों का कोरोना वायरस टेस्ट करवाया है। पत्रकारों, विधानसभा संचालन से जुड़े कार्मिकों और अधिकारियों के लिए भी विस्तृत गाइडलाइन जारी की गई हैं। विधानसभा में प्रवेश करने से पहले कोरोना वायरस टेस्ट करना अनिवार्य कर दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.