दादरी पुलिस ने 40 लाख रुपए की अवैध शराब पकड़ी

दादरी पुलिस ने 40 लाख रुपए की अवैध शराब पकड़ी

दादरी पुलिस ने 40 लाख रुपए की अवैध शराब पकड़ी

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

दादरी कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार की रात एक ट्रक में भरी 800 पेटी अवैध शराब बरामद की है। जिसकी बाजार में कीमत 40 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने शराब तस्करी करने वाले अंर्तराज्यीय गैंग के दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से एक ट्रक और शराब बरामद की है। पुलिस शराब की सप्लाई करवाने वाले माफिया के बारे में पता लगा रही है। 

डीसीपी जोन-3 राजेश कुमार सिंह ने बताया कि दादरी कोतवाली प्रभारी दिनेश सिंह की टीम ने शुक्रवार की रात श्रीराम ढाबा टोल प्लाजा के पास से अवैध शराब की तस्करी करने वाले दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से एक ट्रक और उसमें भरी 800 पेटी अवैध शराब बरामद की है। डीसीपी ने बताया कि बरामद शराब की कीमत करीब 40 लाख रुपए है। पकड़े गए दोनों शराब तस्कर सुरेन्द्र निवासी तुम्बाडी झझर हरियाणा और अजय निवासी चरखी दादरी हरियाणा के रहने वाले हैं। पुलिस पूछताछ में पता चला कि यह तस्कर शराब ट्रक में चण्डीगढ पंजाब से भुवनेश्वर उडीसा ले जा रहे थे। पुलिस गिरोह के सरगना के बारे में पता लगा रही है। 

डीसीपी ने बताया कि पुलिस की जांच पड़ताल में पता चला है कि इनमें से एक तस्कर पहले भी राजस्थान, गुजरात व हरियाणा से जेल जा चुका है। पुलिस इनका आपराधिक इतिहास की जानकारी कर रही है। वहीं इनसे शराब माफिया के बारे में भी पता लगाया जा रहा है। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.