Greater Noida: दलित छात्रा ने प्राइवेट पार्ट छूने से मना किया तो मुंह पर तेजाब फेंकने की धमकी

Updated Feb 14, 2020 20:36:20 IST | Tricity Today Reporter

सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में एक गांव की दलित छात्रा से छेड़छाड़ करने और विरोध करने पर तेजाब फेंकने की धमकी दी है। पुलिस से शिकायत की गई है। पुलिस मामले में एफआईआर दर्ज करके आरोपी को तलाश...

Photo Credit:  Tricity Today
प्रतीकात्मक फोटो

सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में एक गांव की दलित छात्रा से छेड़छाड़ करने और विरोध करने पर तेजाब फेंकने की धमकी दी है। पुलिस से शिकायत की गई है। पुलिस मामले में एफआईआर दर्ज करके आरोपी को तलाश रही है।

परिजनों का आरोप है कि आरोपी घर से स्कूल जाते समय रास्ते में छेड़छाड़ करते हैं। चार दिन पहले आरोपियों ने ट्यूशन जाते समय छात्रा को रास्ते में रोक लिया। उसके प्राईवेट पार्ट को छूने की कोशिश की। परिजनों ने मामले की शिकायत कमिश्नर से की। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 
सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली दलित किशोरी कसबे के स्कूल में 11वीं कक्षा की छात्रा है। छात्रा की मां ने पुलिस कमिश्नर से शिकायत करते हुए बताया कि गांव के रहने वाले दो युवक उसकी बेटी को परेशान करते हैं। घर से स्कूल जाते समय रास्ते में उसका पीछा करते हुए छेड़छाड़ करते हैं। चार दिन पहले तो आरोपियों ने सारी हदें पार कर दी। छात्रा शाम के समय घर से ट्यूशन जा रही थी। इस बीच रास्ते में आरोपियों ने उसे रोक लिया। 

छेड़छाड़ करने लगे और प्राईवेट पार्ट छूने का प्रयास किया। छात्रा का विरोध करने पर आरोपियों ने तेजाब फेंकने की धमकी दी। जिसके बाद छात्रा घर पहुंची और घटना की जानकारी दी। कमिश्नरी के निर्देश पर सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने आरोपी सोनू उर्फ सोम सिंह और फिरासत के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।