VIDEO: परसों मां की गोद में सोएगा मेरे भाई, सामान बांध- प्रवासी मजदूर से बोले सोनू सूद

Updated May 23, 2020 20:16:13 IST | Upasna Kashyap

देशभर में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। ऐसे में लोगों की परेशानी और भी बढ़ती जा रही है। 22 मार्च से लेकर अब...

VIDEO: परसों मां की गोद में सोएगा मेरे भाई, सामान बांध- प्रवासी मजदूर से बोले सोनू सूद
Photo Credit:  Tricity Today
सोनू सूद

देशभर में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। ऐसे में लोगों की परेशानी और भी बढ़ती जा रही है। 22 मार्च से लेकर अब तक कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या में कोई कमी नहीं आई है। बल्कि संख्या बढ़ती जा रही है। ऐसे में लॉकडाउन की भी तारीख भी बढ़ती जा रही है।

कुछ लोग इस समय अपने गांव से बाहर शहद में फंसे हुए हैं। जो पैदल चलकर अपने घर वापस जा रहे हैं। ऐसे में अभी तक हजारों मजदूर सड़क दुर्घटना का शिकार भी हो चुके हैं। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने इस मामले पर काफी दयालुता दिखाई है। सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों के लिए स्पेशल बस चलवाई है।

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद घर जाने वाले मजदूरों की मदद कर उन्हें घर पहुंचाया है। बता दे सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए किसी मजदूर ने लिखा है कि हम 16 दिन से पुलिस थाने के चक्कर काट रहे हैं। लेकिन हमें कोई मदद नहीं हुई है। ऐसे में हम क्या कर सकते हैं। 

 

मजदूर के ट्वीट पर ट्वीट करते हुए सोनू सूद ने कहा है कि भाई तुम अब पुलिस थाने के चक्कर काटना बंद कर दो और दो दिन में तुम अपने घर का पानी पियोगे। बस हमें अपनी डिटेल भेज दो। बिहार के इस मजदूर ने ट्वीट करने के बाद एक और व्यक्ति ने सोनू सूद से यह कहा है कि सर हमें ईस्ट यूपी में कहीं भी भेज दो। हम वहां से पैदल अपने घर चले जाएंगे। तो ऐसे में सोनू सूद ने इस व्यक्ति के ट्वीट को ट्वीट करते हुए लिखा है कि भाई तुम पैदल क्यों जाओगे और उसका नंबर मांगा है।

बता दें कि एक्टर सोनू सूद ने बहुत से मजदूरों की मदद की है और उनको उनके घर तक पहुंचाया भी है और लोगों ने ट्वीट कर कर सोनू सूद का धन्यवाद भी किया है और उन्हें बहुत कमेंट भी मिली है।
 

 

Sonu Sood, Bollywood News, Bollywood, Migrant Labor