ग्रेटर नोएडा के डीसीपी, बेटा और ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी, बेटा और ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी, बेटा और ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपायुक्त, उनका बेटा और ड्राइवर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। तीनों लोगों को उपचार के लिए कोविड-19 अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक तीनों सामान्य हैं और तेजी के साथ रिकवर कर रहे हैं। गौतमबुद्ध नगर में अब तक करीब 70 पुलिसकर्मी इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं, लेकिन पहली बार डीसीपी स्तर का आईपीएस अधिकारी संक्रमित हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के डीसीपी का ड्राइवर पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हुआ था। उसके संपर्क में आने के कारण डीसीपी को संक्रमण हुआ। फिर उनके संपर्क में आने के कारण बेटे को हुआ है। तीनों लोगों का कोरोना वायरस टेस्ट करवाया गया था। रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिसके बाद तीनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक तीनों लोग सामान्य हैं और तेजी से उन्हें स्वास्थ्य लाभ हो रहा है।

आपको बता दें कि गौतमबुद्ध नगर में अब तक करीब 87 पुलिसकर्मी संक्रमित हुए हैं। एक सब इंस्पेक्टर की महामारी के कारण मौत भी हुई है। दूसरी ओर गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन में तीन उपजिलाधिकारी और डिस्ट्रिक्ट स्पोर्ट्स ऑफिसर को वायरस अपनी चपेट में ले चुका है। हालांकि, सभी लोग स्वस्थ होकर अपने काम पर वापस लौट चुके हैं।

गौतमबुद्ध नगर जिले में अब तक 87 पुलिस के अधिकारी और कर्मचारी कोविड-19 की चपेट में आ चुके हैं। इनमें से 68 लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि एक पुलिसकर्मी की अबतक मौत हुई है। 20 पुलिसकर्मी अभी विभिन्न अस्पतालों में उपचाराधीन हैं।

अपर पुलिस उपायुक्त (नोडल अफसर कोविड-19) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट में तैनात जोन-3 के पुलिस उपायुक्त कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने बताया कि आज उनकी कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनके दो गनर और बेटा भी संक्रमित पाए गए हैं।

गौतलब है कि रविवार को नोएडा और ग्रेटर नोएडा में रविवार को कोरोना के 77 नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद गौतम बुद्ध नगर जिले में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 5945 हो गई है। इनमें से 4973 लोग उपचार के दौरान ठीक होकर घर जा चुके हैं। अभी 929 लोगों का इलाज किया जा रहा है। जिले में अब तक 43 लोगों की मौत कोरोना के कारण हो चुकी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.