यमुना एक्सप्रेस वे पर आधी रात सुरक्षा का जायजा लेने पहुंचे डीसीपी, जानिए पुलिस को क्या दिशा निर्देश दिए

Updated Jul 12, 2020 11:41:27 IST | Mayank Tawer

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह शनिवार को रात यमुना एक्सप्रेस वे पर सुरक्षा का जायजा लेने पहुंच गए। डीसीपी ने तुरंत संबंधित एसीपी थाना प्रभारियों....

यमुना एक्सप्रेस वे पर आधी रात सुरक्षा का जायजा लेने पहुंचे डीसीपी, जानिए पुलिस को क्या दिशा निर्देश दिए
Photo Credit:  Google Image
यमुना एक्सप्रेस वे पर आधी रात सुरक्षा का जायजा लेने पहुंचे डीसीपी

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह शनिवार को रात यमुना एक्सप्रेस वे पर सुरक्षा का जायजा लेने पहुंच गए। डीसीपी ने तुरंत संबंधित एसीपी थाना प्रभारियों को मौके पर बुलाया। सभी को एक्सप्रेस वे पर रात्रि के समय में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर गणेश दिशा निर्देश दिए। डीजे पर नए कहा कि यदि एक्सप्रेस वे पर कोई घटना घटित होती है तो संबंधित अधिकारी और कर्मचारी उसके जिम्मेदार होंगे। 

डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया एक्सप्रेस वे पर लोगों की सुरक्षा को लेकर पुलिस को कड़े दिशा निर्देश दिए गए हैं। जी को लेकर शनिवार की आधी रात को संबंधित एसीपी थाना प्रभारी और पीसीआर कर्मियों को मौके पर बुलाया गया। सभी पुलिसकर्मियों को दिशा निर्देश दिए गए कि लॉकडाउन के चलते एक्सप्रेस वे पर कम गाड़ियां चलती है। जिसके चलते बदमाश सक्रिय हो जाते हैं। बदमाश किसी घटना को अंजाम दे सकते हैं। इसलिए पुलिस को बहुत सजग और सतर्क रहने की आवश्यकता है। पेपर लोगों की सुरक्षा हेतु पुलिस को जागरूक किया गया। सभी को हिदायत दी गई है रे को लापरवाही होती है तो संबंधित अधिकारी उसके जिम्मेदार होंगे और उनके विरुद्ध दंडात्मक कार्रवाई भी की जाएगी। 

डीसीपी ने दो दिन पहले पुलिस का रिस्पांस टाइम चेक किया था
ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह रात में पुलिस की ड्यूटी को लेकर काफी अलर्ट है। रोजाना खुद रात्रि में सड़क पर निकल कर जांच करते हैं पुलिस कर्मी ड्यूटी कर रहे हैं या नहीं। गुरुवार की रात गई डीसीपी ने पुलिस का रिस्पांस टाइम चेक किया था।

DCP Greater Noida, DCP Rajesh Kumar, Rajesh Kumar IPS, Yamuna Expressway, Yamuna Expressway Police