यमुना एक्सप्रेस वे पर आधी रात सुरक्षा का जायजा लेने पहुंचे डीसीपी, जानिए पुलिस को क्या दिशा निर्देश दिए

यमुना एक्सप्रेस वे पर आधी रात सुरक्षा का जायजा लेने पहुंचे डीसीपी, जानिए पुलिस को क्या दिशा निर्देश दिए

Google Image | यमुना एक्सप्रेस वे पर आधी रात सुरक्षा का जायजा लेने पहुंचे डीसीपी

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह शनिवार को रात यमुना एक्सप्रेस वे पर सुरक्षा का जायजा लेने पहुंच गए। डीसीपी ने तुरंत संबंधित एसीपी थाना प्रभारियों को मौके पर बुलाया। सभी को एक्सप्रेस वे पर रात्रि के समय में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर गणेश दिशा निर्देश दिए। डीजे पर नए कहा कि यदि एक्सप्रेस वे पर कोई घटना घटित होती है तो संबंधित अधिकारी और कर्मचारी उसके जिम्मेदार होंगे। 

डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया एक्सप्रेस वे पर लोगों की सुरक्षा को लेकर पुलिस को कड़े दिशा निर्देश दिए गए हैं। जी को लेकर शनिवार की आधी रात को संबंधित एसीपी थाना प्रभारी और पीसीआर कर्मियों को मौके पर बुलाया गया। सभी पुलिसकर्मियों को दिशा निर्देश दिए गए कि लॉकडाउन के चलते एक्सप्रेस वे पर कम गाड़ियां चलती है। जिसके चलते बदमाश सक्रिय हो जाते हैं। बदमाश किसी घटना को अंजाम दे सकते हैं। इसलिए पुलिस को बहुत सजग और सतर्क रहने की आवश्यकता है। पेपर लोगों की सुरक्षा हेतु पुलिस को जागरूक किया गया। सभी को हिदायत दी गई है रे को लापरवाही होती है तो संबंधित अधिकारी उसके जिम्मेदार होंगे और उनके विरुद्ध दंडात्मक कार्रवाई भी की जाएगी। 

डीसीपी ने दो दिन पहले पुलिस का रिस्पांस टाइम चेक किया था
ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह रात में पुलिस की ड्यूटी को लेकर काफी अलर्ट है। रोजाना खुद रात्रि में सड़क पर निकल कर जांच करते हैं पुलिस कर्मी ड्यूटी कर रहे हैं या नहीं। गुरुवार की रात गई डीसीपी ने पुलिस का रिस्पांस टाइम चेक किया था।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.