खेत में मिला लापता महिला का शव, गांव में दहशत

खेत में मिला लापता महिला का शव, गांव में दहशत

खेत में मिला लापता महिला का शव, गांव में दहशत

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

24 घंटे से लापता महिला का शव मंगलवार सुबह कादराबाद गांव के जंगल से मिला है। पुलिस ने इस मामले में आरोपित की निशानदेही पर शव बरामद किया। पुलिस का दावा है कि उसने गहने लूटने की नीयत से महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। महिला से दुष्कर्म की भी आशंका है, लेकिन इसकी पुष्टि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगी।

सीओ महिपाल सिंह ने बताया कि सोमवार को जगतपुरी निवाड़ी रोड के किनारे झुग्गी में रहने वाले गौतम ने अपनी पत्नी रीना के लापता होने की शिकायत निवाड़ी रोड पुलिस चौकी पर दी थी। उन्होंने मंगलवार सुबह अपने पड़ोसी सूरज पर पत्नी की हत्या करने का शक जताया। पुलिस ने सूरज से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने रीना (24) से रविवार को कबाड़ दिलाने की बात कही थी। इसी बहाने वह सोमवार को उसे साथ ले गया। उसने लूट के इरादे से उसका गला दबाया। इसके बाद जूलरी उतारकर गला रेत दिया। शरीर पर कई बार चाकू से वार किए और जूलरी लेकर भाग गया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने गांव कादराबाद में संजय चौधरी के खेत से रीना का शव बरामद कर लिया। आरोप है कि सूरज की पत्नी कुछ जूलरी लेकर फरार हो गई है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। 

एसएचओ देवपाल सिंह पुंडीर ने बताया कि सूरज की झुग्गी से हत्या में इस्तेमाल चाकू और लूटी गई जूलरी बरामद कर ली है। हत्या का कारण आरोपित अभी स्पष्ट नहीं कर रहा है। वह पुरानी रंजिश की बात भी कह रहा है। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा अधिकारी महिला से दुष्कर्म की घटना से भी इनकार नहीं कर रहे हैं। हालांकि एफआईआर में दुष्कर्म का आरोप नहीं है। गौतम के अनुसार, सोमवार सुबह उसकी पत्नी घर नहीं लौटी तो उसकी तलाश की गई। 

उनके परिचितों की मुरादनगर और निवाड़ी में झुग्गियां हैं। वहां तलाशने के बाद उन्होंने शाम को निवाड़ी और मोदीनगर में पत्नी के लापता होने की सूचना दी। निवाड़ी में रहने वाली गौतम की बहन ने सूरज पर शक जाहिर किया। इसी आधार पर उन्होंने सूरज को पकड़कर मोदीनगर पुलिस के हवाले कर दिया। कोतवाली प्रभारी देवपाल सिंह पुंडीर का कहना है कि मृतका के पति ने तहरीर में सूरज पर पत्नी की हत्या का आरोप लगाया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.