दादरी: युवक की हत्या कर लाश नहर में फेंकी, लाशों का डम्पिंग यार्ड बना इलाका

दादरी: युवक की हत्या कर लाश नहर में फेंकी, लाशों का डम्पिंग यार्ड बना इलाका

दादरी: युवक की हत्या कर लाश नहर में फेंकी, लाशों का डम्पिंग यार्ड बना इलाका

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

चिटहरा गांव के पास नहर में बहती मिली है लाशgangaग्रामीणों ने दादरी कोतवाली पुलिस को जानकारी दीgangaपुलिस ने शव निकलकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजाgangaसबसे ज्यादा लावारिस लाश से दादरी क्षेत्र में मिलती हैgangaहत्या करने के बाद शवों को ठिकाने लगाना आसान

ग्रेटर नोएडा में दादरी कोतवाली क्षेत्र के चिटहरा गांव के समीप एक अज्ञात युवक का शव नहर में पड़ा मिला है। ग्रामीणों ने व्यक्ति की हत्या की आशंका जाहिर की है। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पहचान का प्रयास कर रही है। हालांकि, अभी शव की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

चिटहरा गांव के ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी कि नहर में किसी अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। नहर में शव पड़े होने की सूचना से गांव में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नहर से बाहर निकाल कर पहचान का प्रयास किया। लेकिन पहचान नहीं हो सकी है। ग्रामीणों ने आशंका जताई है कि हत्या करके शव नहर में फेंका गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

दादरी क्षेत्र में मिलती है सबसे ज्यादा लावारिस लाशें

यह कोई पहला मामला नहीं है। दादरी क्षेत्र में सबसे ज्यादा लावारिस लाश से मिलती हैं। ऐसे तमाम मामले सामने आते हैं, जब हत्यारे लोगों की हत्या करने के बाद लाशों को दादरी क्षेत्र में ठिकाने लगा जाते हैं। दरअसल, नेशनल हाईवे, पेरिफेरल एक्सप्रेस वे और दादरी क्षेत्र की नहरों में हत्या करके लाशों को फेंकना बड़ा आसान है। यही वजह है कि अक्सर दादरी के चारों ओर इस तरह की वारदातों को अंजाम दे दिया जाता है। हत्यारे लाशों को लाकर यहां फेंक जाते हैं। दादरी को बदमाशों ने लाशों का डंपिंग यार्ड बना रखा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.