शहर की हाउसिंग सोसाइटी की आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष पर जानलेवा हमला, जानिए वजह

शहर की हाउसिंग सोसाइटी की आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष पर जानलेवा हमला, जानिए वजह

शहर की हाउसिंग सोसाइटी की आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष पर जानलेवा हमला, जानिए वजह

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

आरडब्ल्यूए अध्यक्ष ने अपने दो परिचितों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई gangaपुलिस ने गुरुवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

ग्रेटर नोएडा की मित्रा सोसाइटी की रेजीडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन (आरडब्ल्यूए) के अध्यक्ष पर बुधवार की शाम उनके दो परिचितों ने जानलेवा हमला किया है। पीड़ित ने किसी तरह मौके से भाग कर अपनी जान बचाई। मारपीट में पीड़ित को चोट आई है। बताया जा रहा है कि पैसे के लेनदेन के विवाद में आरोपियों ने हमला किया।

पीड़ित आरडब्ल्यूए अध्यक्ष की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शहर के मित्रा सोसाइटी की आरडब्ल्यू के अध्यक्ष धर्मेंद्र नागर का अपने परिचित से पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा है। आरोप है कि परिचित विकास ने अपने एक साथी दीपक के साथ मिलकर बुधवार की शाम बादली गांव के समीप धर्मेंद्र को घेर लिया। कार में सवार आरोपियों ने धर्मेंद्र नागर पर जानलेवा हमला किया उनके साथ मारपीट की। मारपीट में धर्मेंद्र को काफी चोट आई है। काटोल अध्यक्ष ने इस मामले में नॉलेज पार्क कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया था। 

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी विकास निवासी  दाउदपुर और दीपक निवासी दादूपुर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इनके पास से घटना में प्रयुक्त गाड़ी और तमंचा बरामद किया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.