Greater Noida West: हाईटेंशन लाइन से झुलसे बच्चे की मौत, हंगामा

Greater Noida West: हाईटेंशन लाइन से झुलसे बच्चे की मौत, हंगामा

Greater Noida West: हाईटेंशन लाइन से झुलसे बच्चे की मौत, हंगामा

Tricity Today | हाईटेंशन लाइन से झुलसे बच्चे की छतिग्रस्त साइकिल

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के तिगरी गांव में मंगलवार देर शाम हाइटेंशन लाइन टूटने से झुलसे आठ वर्षीय बच्चे की उपचार के दौरान बुधवार को मौत हो गई। बच्चे की मौत से हुस्से में आए लोगों ने हंगामा कर दिया। पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा देकर लोगों को शांत किया।

गांव तिगरी निवासी सिद्धार्थ मंगलवार को हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया था। चिकित्सकों ने उसे नोएडा स्थित जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बच्चे की हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी मौत हो गई। बच्चे का शरीर 80 प्रतिशत जल चुका था। 

वहीं तिगरी गांव के पीपल मंदिर के करीब हाइटेंशन बिजली की लाइन की चपेट में आने से जितेन्द्र (48) बुरी तरह से झुलस गया। उसको स्थानीय लोगों ने सेक्टर-71 स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार चल रहा है। दोनों घटनाओं के बाद स्थानीय लोगों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। 

लोगों ने बताया कि कई बार बिजली विभाग को इसकी सूचना दी। लेकिन विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारी इस पर ध्यान नहीं देते। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाया बुझाया। लोागें ने बिजली विभाग के खिलाफ  मामला दर्ज करने की मांग की है। वहीं कोतवाली प्रभारी मुनीष कुमार का कहना है कि मामले में अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.