संगीनों के साए में रिलीज हुई छपाक

Updated Jan 10, 2020 12:58:44 IST | Tricity Today Reporter

एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर बनी दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक विवादों से घिरी हुई है। दीपिका पादुकोण की खता यह है कि वह फिल्म रिलीज होने से पहले जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी पहुंच गईं और आंदोलनरत छात्रों को मूक समर्थन दे दिया। इसके बाद दीपिका पादुकोण राष्ट्रवादी संगठनों के निशाने पर हैं। इन संगठनों ने नोएडा और ग्रेटर नोएडा समेत पूरे देश में फिल्म रिलीज नहीं होने देने का ऐलान किया है।

Photo Credit:  Tricity Today
संगीनों के साए में रिलीज हुई छपाक

Greater Noida: एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर बनी दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक विवादों से घिरी हुई है। दीपिका पादुकोण की खता यह है कि वह फिल्म रिलीज होने से पहले जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी पहुंच गईं और आंदोलनरत छात्रों को मूक समर्थन दे दिया। इसके बाद दीपिका पादुकोण राष्ट्रवादी संगठनों के निशाने पर हैं। इन संगठनों ने नोएडा और ग्रेटर नोएडा समेत पूरे देश में फिल्म रिलीज नहीं होने देने का ऐलान किया है।

इस बीच शुक्रवार को फिल्म रिलीज हुई और सुबह 11:00 बजे से पहले शो दिखाए जा रहे हैं। जिसके लिए नोएडा और ग्रेटर नोएडा के सारे सिनेप्लेक्स पर पुलिस फोर्स तैनात किया गया है। ठीक ऐसा ही हाल गाजियाबाद में भी है। गाजियाबाद में सभी सिनेप्लेक्स पर पुलिस फोर्स लगाई गई है। पुलिस का कहना है कि उपद्रव करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। किसी ने अगर फिल्म रोकने या कहीं कोई भी आपत्तिजनक व्यवहार करने का प्रयास किया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने बताया कि अभी पूरे जिले में सामान्य रूप से फिल्म का प्रदर्शन शुरू हो गया है। कहीं किसी तरह तरह की अप्रिय सूचना नहीं मिली है। ग्रेटर नोएडा में अंसल प्लाजा, ओमेक्स NRI Ciry, ओमेक्स कनॉट प्लेस और एमएसएक्स मॉल में फिल्म का प्रदर्शन किया जा रहा है। वहीं, दूसरी ओर नोएडा में वेव सिनेमा, जीआईपी मॉल, स्पाइस मॉल समेत पांच सिनेप्लेक्स में फिल्म का प्रदर्शन चल रहा है। सभी जगह एहतियातन और सुरक्षा के तौर पर फोर्स तैनात किया गया है।

पुलिस का दावा है कि लोग निर्बाध होकर फिल्म देखने जाएं। कोई भी न्यूसेंस क्रिएट करने का प्रयास करेगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। कई हिंदूवादी संगठनों ने फ़िल्म का प्रदर्शन करने पर सिनेमाघरों में तोड़फोड़ करने की चेतावनी जारी की है।