जनता कर्फ्यू तोड़ने वालों को कहीं पुलिस ने बांटे फूल तो कहीं भांजी लाठियां, देखिए VIDEO

जनता कर्फ्यू तोड़ने वालों को कहीं पुलिस ने बांटे फूल तो कहीं भांजी लाठियां, देखिए VIDEO

जनता कर्फ्यू तोड़ने वालों को कहीं पुलिस ने बांटे फूल तो कहीं भांजी लाठियां, देखिए VIDEO

Tricity Today | Delhi Police distributed roses to those who broke the public curfew and Rajasthan Police beat them with sticks, watch the video

जनता कर्फ्यू में वैसे तो पूरे देश में सन्नाटा है और सड़कों पर बस पुलिस है। ऐसे कहीं-कहीं से पुलिस से जुड़े नजारे देखेने को मिल रहे हैं। दिल्ली में पुलिस में कर्फ्यू को नजरअंदाज कर सड़कों पर आने वालों को फूल देकर गांधीगिरी की। वहीं राजस्थान के भीलवाड़ा में पुलिस ने ऐसे लोगों पर जमकर लाठियां भांजी हैं।

कोरोना वायरस के कारण बनी संकट की स्थिति के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर आज देश में सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक 'जनता क‌र्फ्यू' रहेगा। देशभर के कई शहरों में इसका असर सुबह से ही देखने को मिला रहा है। यहां सड़कें, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, पार्क सुनसान पड़े हुए हैं।

इसी बीच दिल्ली में अनोखा नजारा देखने को मिला। दिल्ली पुलिस जनता कर्फ्यू का समर्थन करने के लिए लोगों से अपील कर रहे हैं और उन्हें फूल देकर घर वापल लौटने को कह रहे हैं। दिल्ली के रिंग रोड स्थित मजनू का टीला के पास बिल्कुल सन्नाटा पसरा हुआ है। जो लोग दिख रहे हैं पुलिस उन्हें फूल देकर घर जाने की प्रार्थना कर रही है।

बता दें कि आज सुबह जनता कर्फ्यू शुरू से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर सभी नागरिकों को इस अभियान का हिस्सा बनने और कोरोना के खिलाफ लड़ाई को सफल बनाने का आग्रह किया। उन्होंने ट्वीट किया- जनता कर्फ्यू शुरू हो रहा है। मेरी विनती है कि सभी नागरिक इस देशव्यापी अभियान का हिस्सा बनें और कोरोना के खिलाफ लड़ाई को सफल बनाएं। हमारा संयम और संकल्प इस महामारी को परास्त करके रहेगा। बता दें कि ये 14 घंटे पूरे देश के लिए बेहद अहम हैं। इस दौरान देशवासियों का संयम एक बड़ी महामारी के चक्र को तोड़ने में सहायक हो सकता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.