दिल्ली पुलिस ने जेएनयू मामले में किया बड़ा खुलासा

दिल्ली पुलिस ने जेएनयू मामले में किया बड़ा खुलासा

दिल्ली पुलिस ने जेएनयू मामले में किया बड़ा खुलासा

Tricity Today | दिल्ली पुलिस ने जेएनयू मामले में किया बड़ा खुलासा

DELHI: जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में रविवार रात को हिंसा के मामले में दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को संदिग्धों की तस्वीर जारी की है। इसमें जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष आइशी घोष समेत 9 के नाम हैं। 

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताया कि जिन संदिग्धों की पहचान हुई है उनमें चुनचुन कुमार, पंकज मिश्रा, योगेंद्र भारद्वाज, प्रिया रंजन, शिव पूजन मंडल, डोलन, आइशी घोष हैं।

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के डीसीपी जॉय टिर्की ने कहा कि, इस मामले में किसी भी संदिग्ध को हिरासत में नहीं लिया गया है। लेकिन जल्द हम उनसे पूछताछ शुरू कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि हिंसा को लेकर तीन केस दर्ज किए गए हैं और हम उनकी जांच कर रहे हैं।

तस्वीर जारी होने के बाद छात्र संघ अध्यक्ष आइशी घोष ने कहा कि, मुझे कानून पर पूरा भरोसा है कि जांच निष्पक्ष होगी, मुझे न्याय मिलेगा। लेकिन दिल्ली पुलिस पक्षपात क्यों कर रही है, मेरी शिकायत एफआईआर के रूप में दर्ज नहीं की गई है। मैंने कोई मारपीट नहीं की है। 

उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस अपनी जांच कर सकती है। मेरे पास यह दिखाने के लिए सबूत भी हैं कि मुझ पर कैसे हमला किया गया। 

जॉय टिर्की ने कहा कि जेएनयू में हिंसा करने के लिए व्हाट्सऐप ग्रुप भी बनाए गए। नकाबपोश जानते थे कि उनको किस-किस कमरे में जाना है। हिंसा के सीसीटीवी फुटेज नहीं मिले हैं। हालांकि हमने वायरल वीडियो के जरिए आरोपियों की पहचान की है। इसको लेकर हमने 30-32 गवाहों से भी बातचीत की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.