दिल्ली पुलिस की जांबाज सिपाही शैली बैंसला की श्रद्धांजलि सभा हुई

दिल्ली पुलिस की जांबाज सिपाही शैली बैंसला की श्रद्धांजलि सभा हुई

दिल्ली पुलिस की जांबाज सिपाही शैली बैंसला की श्रद्धांजलि सभा हुई

Tricity Today | दिल्ली पुलिस की जांबाज सिपाही शैली बैंसला की श्रद्धांजलि सभा हुई

तीन लाख 83 हजार की आर्थिक मदद मिली

ग्रेटर नोएडा के कुलेसरा गांव में बुधवार को दिल्ली पुलिस की जाबांज सिपाही स्वर्गीय शैली बैंसला की श्रद्धांजलि सभा हुई हैं। सभी ने श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए शैली को याद किया। वहीं, सभा में आए दिल्ली पुलिस के अफसरों ने परिवार को हरसंभव मदद का भरोसा दिया है।

दिल्ली पुलिस की सिपाही शैला बैंसला की मौत हो 25 मई को हो गई थी। उनके गांव कुलेसरा में बुधवार को श्रद्धांजलि सभा हुई। इसमें समाज के लोग पहुंचे और श्रद्धांजलि अर्पित की। सभा में पहुंचे अतुल प्रधान ने श्रद्धा सुमन अर्पित किए। अतुल प्रधान ने कहा कि दुख की इस घड़ी में वह पीड़ित परिवार के साथ हैं। दिल्ली सरकार से मांग करते हैं। शैली को शहीद का दर्जा दिया जाए और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए। सभा में आए दिल्ली पुलिस के अफसरों ने शैली बैंसला के परिवार को एक सदस्य को सरकारी नौकरी और अन्य मदद का भरोसा दिलाया। 

समाजसेवी आलोक नागर ने बताया कि गुर्जर समाज के नेता अतुल प्रधान 31000 रुपये, दिल्ली पुलिस गुर्जर क्लब की तरफ से 2.51 लाख रुपये, यूपी पुलिस धन सिंह कोतवाल ग्रुप की तरफ से 1.11 लाख रुपये की आर्थिक मदद की गई। इस मौके पर जतन प्रधान, अमित भाटी, बृजेश भाटी, रोहित बेसौया, रविंद्र भाटी, लोकेश भाटी, कृष्ण नागर, विपिन नागर, दीपक भाटी, प्रशांत, प्रवीण भारतीय आदि मौजूद रहें हैं।
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.