आरडब्लूए ने सेक्टर की समस्याओं को लेकर प्राधिकरण के सीनियर मैनेजर को सौंपा ज्ञापन

आरडब्लूए ने सेक्टर की समस्याओं को लेकर प्राधिकरण के सीनियर मैनेजर को सौंपा ज्ञापन

आरडब्लूए ने सेक्टर की समस्याओं को लेकर प्राधिकरण के सीनियर मैनेजर को सौंपा ज्ञापन

Tricity Today | डेल्टा-टू आरडब्लूए ने सेक्टर की समस्याओं को लेकर प्राधिकरण के सीनियर मैनेजर को सौंपा ज्ञापन

सेक्टर डेल्टा-टू की विभिन्न समस्याओं को लेकर आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों के द्वारा मुख्य कार्यपालक  अधिकारी के नाम एक ज्ञापन प्राधिकरण के सीनियर मैनेजर अजय राय और मैनेजर जितेंद्र यादव को सौंपा है। 

इस मौके पर आरडब्लूए महासचिव आलोक नागर ने बताया कि सेक्टर में पिछले कई महीनों से कुछ गंभीर समस्याएं चली आ रही हैं। जिनकी बार-बार शिकायत करने के बावजूद भी प्राधिकरण के अधिकारी सुनवाई नहीं कर रहे हैं। बारिश का मौसम में सीवर और ड्रेन की समस्या, जिसके कारण हल्की सी बारिश में ही पूरे सेक्टर में बाढ़ जैसी स्थिति हो जाती है। पार्कों की बाउंड्री वॉल टूटी हुई है। जिसके कारण आवारा पशु पार्कों में एंट्री करते हैं और पार्को का नुकसान करते हैं।

आलोक नागर ने बताया कि सेक्टर में आवारा कुत्ते और आवारा पशुओं से सेक्टर वासी काफी परेशान है। कई बार आवारा कुत्त सेक्टरवासियों को काट चुके हैं। जिससे सेक्टर वासियों में भय की स्थिति बनी हुई है। गेट नंबर-2 की बाउंड्री वॉल टूटी हुई है। जिसकी वजह से आवारा पशुओं का आना जाना लगा रहता है।

संगठन सचिव रविंदर भाटी पल्ला ने बताया की सेक्टर में सफाई कर्मचारी प्रॉपर तरीके से सफाई नहीं करते हैं। जिसकी वजह से सेक्टर में चारों तरफ गंदगी के ढेर लगे हुए। आरडब्लूए कार्यकारिणी सदस्य कर्नल अनुज श्रीवास्तव ने सेक्टर में ओपन जिम की मांग की सेक्टर की स्ट्रीट लाइटों को सही कराने की मांग की और सेक्टर में खाली प्लॉटों में रह रही लेवर के सत्यापन की मांग की।  खाली प्लाटों में खड़ी बड़ी-बड़ी झाड़ियों को सफाई कराने की मांग की।

इस मौके पर आरडब्लूए संरक्षक अशोक तिवारी, कार्यकारिणी सदस्य कर्नल अनुज श्रीवास्तव, संगठन सचिव रविंद्र भाटी पल्ला, भीम सिंह सिसोदिया काफी लोग मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.