ग्रेटर नोएडा वेस्ट: मूलभूत सुविधाओं को लेकर सोसायटी के लोगों का प्रदर्शन

ग्रेटर नोएडा वेस्ट: मूलभूत सुविधाओं को लेकर सोसायटी के लोगों का प्रदर्शन

ग्रेटर नोएडा वेस्ट: मूलभूत सुविधाओं को लेकर सोसायटी के लोगों का प्रदर्शन

Tricity Today | मूलभूत सुविधाओं को लेकर सोसायटी के लोगों का प्रदर्शन

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रहने वाले हाउसिंग सोसायटी के निवासियों की समस्याएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन किसी न किसी हाउसिंग सोसाइटी के लोग बिल्डर के खिलाफ हल्ला बोलने के लिए सड़क पर उतरते हैं। अब शनिवार को निराला ग्रीनशायर सोसायटी में लोगों ने एक बार फिर बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन किया है। लोगों का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है। 

मूलभूत सुविधाओं की मांग को लेकर शनिवार को निवासियों ने प्रदर्शन किया। पिछले सप्ताह भी निवासी दो दिनों तक प्रदर्शन कर बिल्डर के खिलाफ आक्रोश जता चुके हैं। लोगों ने बिल्डर पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया है। निवासियों का कहना है कि सोसायटी में पार्किंग, जिम, क्लब, स्विमिंग पूल समेत अन्य मूलभूत सुविधाओं का अभाव है। कई बार चोरी की घटना घट चुकी है। कोरोना काल में सोसायटी के लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। रखरखाव शुल्क मांगने पर बिल्डर प्रबंधन बिजली-पानी कनेक्शन काट देता है। सोसायटी के नक्शे में भी बदलाव किया गया है। 

सोसायटी के लोगों ने आरोप लगाया कि सुविधाओं की मांग को लेकर पूर्व में कई बार प्रदर्शन कर चुके हैं। बिल्डर के साथ बैठक की मांग की जा चुकी है। लेकिन मेंटेनेंस प्रबंधन न तो बिल्डर के साथ बैठक कराने को तैयार है और न ही समस्याओं का समाधान ही किया जा रहा है। जिससे निवासियों में काफी आक्रोश व्याप्त है। प्रदर्शन करने वालों में पीएन गौर, कपिल खरे, अंकित पोरवाल, अनुज त्रिपाठी, अंकुर पुंडीर आदि रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.