BREAKING: गौर सिटी में जिला प्रशासन और पुलिस ने सीलिंग की, कोरोना के मामले मिले

BREAKING: गौर सिटी में जिला प्रशासन और पुलिस ने सीलिंग की, कोरोना के मामले मिले

BREAKING: गौर सिटी में जिला प्रशासन और पुलिस ने सीलिंग की, कोरोना के मामले मिले

Tricity Today |

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सबसे बड़ी हाउसिंग सोसायटी गौर सिटी में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार मिल रहे हैं। जिसके बाद गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन और पुलिस ने सोमवार की दोपहर बाद सोसाइटी के टावरों को सील किया है। गौर सिटी के चार अलग-अलग एवेन्यू में 6 टावर सील किए गए हैं। इनके सीलिंग आर्डर एसडीएम दादरी राजीव कुमार राय की ओर से जारी किए गए हैं। अगले 2 सप्ताह तक इन टावरों में रहने वालों को आवागमन की इजाजत नहीं दी जाएगी। जिला प्रशासन ने सभी कंटेनमेंट जोन में मजिस्ट्रेट की नियुक्ति की है। जिला अधिकारी का कहना है कि लोगों को डोर स्टेप डिलीवरी के माध्यम से सुविधाएं मुहैया करवाई जाएंगी।

दादरी के उप जिलाधिकारी राजीव कुमार राय ने गौर सिटी में फर्स्ट एवेन्यू, 4th एवेन्यू, 5th एवेन्यू, 6th एवेन्यू और पार्क एवेन्यू में छह अलग-अलग टावरों को सील करने का आदेश जारी किया है। इन सभी हाउसिंग सोसाइटी के टावरों में पिछले एक सप्ताह के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज पाए गए हैं। सोमवार की दोपहर बाद जिला प्रशासन, पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी कर्मचारी गौर सिटी पहुंचे। उन टावरों को सील कर दिया गया, जिनमें संक्रमित मरीजों के घर हैं। 

जिला प्रशासन ने बताया कि फिलहाल सभी मरीजों का कोविड-19 अस्पतालों में इलाज किया जा रहा है। उनके परिजनों को क्वारंटाइन करके रखा गया है। जिला प्रशासन ने टावरों में रहने वाले परिवारों को हिदायत दी है कि वह आवागमन नहीं करें। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। इन सभी टावरों में कांटेक्ट ट्रेसिंग की जाएगी। कंटेनमेंट ड्राइव और सैनिटाइजेशन के लिए स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी भेजे जा रहे हैं। फायर ब्रिगेड सभी टावरों में सैनिटाइजेशन करेगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.