BREAKING: डीएम गाजियाबाद ने एडवाइजरी जारी की, लोगों से कहा- कोरोना का खतरा खत्म नहीं हुआ है, खुद को संभालें

BREAKING: डीएम गाजियाबाद ने एडवाइजरी जारी की, लोगों से कहा- कोरोना का खतरा खत्म नहीं हुआ है, खुद को संभालें

BREAKING: डीएम गाजियाबाद ने एडवाइजरी जारी की, लोगों से कहा- कोरोना का खतरा खत्म नहीं हुआ है, खुद को संभालें

Tricity Today | Ajay Shankar Pandey IAS

कोविड-19 को लेकर गाजियाबाद के जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने एडवाइजरी जारी कीgangaबिना जरूरत के घर से बाहर नहीं निकलें, मास्क लगाकर ही घर से बाहर जाएं, मार्च में हो तो गमछा प्रयोग करेंgangaडीएम ने कहा- प्रोटोकॉल और सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्यवाही होगी

गाजियाबाद के जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने कोविड-19 महामारी को दृष्टिगत रखते हुए जिले के लोगों के लिए एकबार फिर एडवाइजरी जारी की है। जिले के निवासियों को कोरोना वायरस से सुरक्षित रखने के लिए यह एडवाइजरी जारी की गई है। डीएम ने कहा, कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा अभी समाप्त नहीं हुआ है। सरकार ने विभिन्न क्षेत्रों में धीरे-धीरे लॉकडाउन खोलने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। इसका मतलब यह नहीं है कि कोरोना वायरस के संक्रमण के फैलने का खतरा कम हो गया है। 

डीएम ने कहा, जिले में कोरोना संक्रमित व्यक्ति लगातार मिल रहे हैं। इन परिस्थितियों में जिले के सभी नागरिकों की और अधिक जिम्मेदारी बढ़ गई है। सभी नागरिक खुद को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के उद्देश्य से यदि बहुत आवश्यक न हो तो घर से बाहर न निकलें। घर से बाहर निकलने पर सभी नागरिक मास्क लगाकर और मुंह ढककर निकलें। इसके लिए घरेलू गमछे का प्रयोग अवश्य करें। डीएम ने कहा कि यात्रा के दौरान, बाजारों में, कार्यालयों में, सभी माल्स में और अन्य स्थानों पर सभी नागरिक मास्क का प्रयोग करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करें। ताकि सभी कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित बने रहें। 

जिलाधिकारी ने वाणिज्यिक संस्थानों, कार्यालय अध्यक्षों और उद्यमियों का भी आह्वान किया कि अपने-अपने संस्थानों में नियमित रूप से सैनिटाइजेशन करवाएं। कर्मचारियों से सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का प्रयोग आवश्यक रूप से करवाएं। जिलाधिकारी ने सभी जनपद वासियों का आह्वान किया है कि कोविड-19 को लेकर जो नागरिक प्रोटोकॉल का उल्लंघन करेंगे, उनके विरुद्ध पुलिस और अन्य विभाग कार्यवाही करेंगे। 

डीएम ने कहा कि जिला प्रशासन सभी जनपद वासियों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए निरंतर रूप से विभिन्न स्तर पर कार्यवाही सुनिश्चित कर रहा है। ताकि सभी कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित बने रहें। अंत में जिलाधिकारी ने सभी नागरिकों से आह्वान किया है कि वह कोरोना के बारे में जागरूक रहें। जागरूकता ही कोरोना से बचाव है। अतः सभी नागरिक अपने दैनिक जीवन में मास्क का प्रयोग करें और बाहर निकलने पर सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखें।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.