तीन और कुख्यात बदमाशों पर डीएम-एसएसपी ने गैंगस्टर लगाया

तीन और कुख्यात बदमाशों पर डीएम-एसएसपी ने गैंगस्टर लगाया

तीन और कुख्यात बदमाशों पर डीएम-एसएसपी ने गैंगस्टर लगाया

Tricity Today | DM BN Singh and SSP Vaibhav Krishna

डीएम ने आज गैंगस्टर्स के खिलाफ दो और बड़ी कार्रवाई की हैं। 23 गुंडों को जिला बदर करके सूची जारी की है।gangaनोएडा और ग्रेटर नोएडा में अवैध रूप से होर्डिंग्स और यूनिपोल लगाकर पैसा कमाने वालों पर शिकंजा कसा है।

जिले में अपराध नियंत्रण करने के लिए जिला मजिस्ट्रेट बीएन सिंह निरंतर रूप से व्यापक स्तर पर कार्यवाही कर रहे हैं। इसी श्रृंखला में 3 और कुख्यात गुण्डों पर गैंगस्टर लगाया गया है। ये कुख्यात बदमाश अपने परिवार के भौतिक और आर्थिक लाभ के लिए अपने गैंग के सदस्यों के साथ मिलकर अपने ट्रकों से हाईवेज पर चोरी, लूट, डीजल चोरी जैसे जघन्य अपराध कर रहे हैं। जिससे जनता में भय और आक्रोश व्याप्त है। इसी कारण इनके ऊपर गैंगस्टर की कार्यवाही की गयी है।


जिला मजिस्ट्रेट बीएन सिंह ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण की रिपोर्ट के आधार पर धौलाना हापुड़ के गांव देहरा के निवासी मुस्तफा पुत्र जमील, जारचा गौतमबुद्ध नगर में छौलस गांव के रहने वाले कलुआ पुत्र करीम और पिलखुवा हापुड़ के रहने वाले बबलू पुत्र नरेन्द्र सिंह पर गैंगस्टर लगाया गया है। डीएम ने बताया कि जिले में आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों के विरूद्ध निरंतर रूप से कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने के लिए जिला प्रशासन कटिबद्ध है। अत: भविष्य में यह कार्यवाही जारी रहेगी और जो माफिया-अपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं, उन पर गुंडा एक्ट, गैंगस्टर और जिला बदर करने की कार्यवाही करने के साथ-साथ अन्य सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएंगी।

गौरतलब है कि डीएम ने आज गैंगस्टर्स के खिलाफ दो और बड़ी कार्रवाई की हैं। 23 गुंडों को जिला बदर करके सूची जारी की है। नोएडा और ग्रेटर नोएडा में अवैध रूप से होर्डिंग्स और यूनिपोल लगाकर पैसा कमाने वालों पर शिकंजा कसा है। पिछले सप्ताह जिले के तीनों बड़े क्रिमिनल सुंदर भाटी, अनिल दुजाना और रणदीप भाटी के 156 गुर्गों के खिलाफ गैंगस्टर लगाया गया है। पुलिस और प्रशासन संगठित अपराध को खत्म करना चाहते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.