नोएडा और ग्रेटर नोएडा के बड़ी खबर, Coronavirus Lockdown के दौरान किस हाउसिंग सोसायटी में कितने कर्मचारी काम करेंगे डीएम ने तय की संख्या

Updated Mar 27, 2020 14:21:09 IST | Tricity Reporter

कोरोना वायरस के कारण चल रहे लोक डाउन के दौरान हर स्तर पर समस्याएं आ रही हैं। जिला प्रशासन, पुलिस और स्वास्थ्य विभाग समस्याओं का समाधान भी निकाल रहे हैं। गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी बीएन सिंह ने एक आदेश जारी किया है, जिसमें तय किया गया है कि शहर की किस हाउसिंग सोसाइटी में कितने कर्मचारी काम कर...

Photo Credit:  Tricity Today
BN Singh

कोरोना वायरस के कारण चल रहे लोक डाउन के दौरान हर स्तर पर समस्याएं आ रही हैं। जिला प्रशासन, पुलिस और स्वास्थ्य विभाग समस्याओं का समाधान भी निकाल रहे हैं। गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी बीएन सिंह ने एक आदेश जारी किया है, जिसमें तय किया गया है कि शहर की किस हाउसिंग सोसाइटी में कितने कर्मचारी काम कर सकते हैं।

दरअसल, हाउसिंग सोसाइटीज में बिजली, पानी, प्लंबर और सफाई की व्यवस्थाएं चरमरा रही हैं। ऐसे में रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन और अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन की ओर से जिला प्रशासन से अपील की गई थी। जिसके आधार पर यह आदेश जारी किया गया है।

आदेश के मुताबिक अब जिन हाउसिंग सोसायटी का कवर्ड एरिया 25,000 वर्ग मीटर तक है, वहां एक मैनेजर और 10 कर्मचारी काम करेंगे। इसी तरह 50,000 वर्ग मीटर के कवर एरिया वाली हाउसिंग सोसाइटीज में एक मैनेजर और 20 कर्मचारियों को काम करने की इजाजत दी जाएगी। 

आदेश के मुताबिक इन कर्मचारियों में इलेक्ट्रिशियन, प्लंबर और सफाई कर्मचारी ही हो सकते हैं। इनके अलावा बाकी किसी भी पेशेवर को काम पर रखने की इजाजत नहीं दी जाएगी। जिलाधिकारी ने कहा है कि अगर आदेश का उल्लंघन होता पाया गया तो संबंधित सोसाइटी के प्रबंधन पर कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

COVID-19, Coronavirus, Lockdown, Coronavirus in Noida, Coronavirus in India, DM Noida, Noida Police