नोएडा : अल्ट्रासाउंड करने के दौरान महिला से डॉक्टर ने रेप का प्रयास किया

नोएडा : अल्ट्रासाउंड करने के दौरान महिला से डॉक्टर ने रेप का प्रयास किया

नोएडा : अल्ट्रासाउंड करने के दौरान महिला से डॉक्टर ने रेप का प्रयास किया

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

गौतमबुद्ध नगर के दादरी कोतवाली क्षेत्र में रेलवे रोड पर अल्ट्रासाउड के दौरान एक चिकित्सक पर रेप के प्रयास का आरोप लगा है। आरोप है कि महिला अल्ट्रासाउंड कराने गई थी। इसी दौरान महिला से दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया। महिला ने कोतवाली पहुंचकर मामले की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी है। इस चिकित्सक पर पूर्व में भी शराब पीकर महिलाओं से छेड़छाड़ करने के आरोप लग चुके हैं।

कस्बे के मौहल्ले की रहने वाली एक महिला रेलवे रोड स्थित एक लैब पर अल्ट्रासाउंड कराने गई थी। इस दौरान लैब के चिकित्सक ने महिला से छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया। महिला का आरोप है कि चिकित्सक ने उससे रेप का प्रयास किया है। जिससे असहज होकर महिला तुरंत कमरे से बाहर आ गई। महिला ने आप बीती परिजनों को बताई। महिला और उसके परिजन शिकायत लेकर कोतवाली पहुंचे। दादरी के एसएचओ राजवीर सिंह ने बताया कि मामले की तहरीर मिली है पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है। जांच के बाद मामले में एफआईआर दर्ज की जायेगी।

अवैध खनन कर रहे दो टैक्टर और जेसीबी जब्त

मंगलवार की देर रात को एसीपी ग्रेटर नोएडा ने पुलिस टीम के साथ छापे मारी के दौरान दो टैक्टर और दो जेसीबी को जब्त किया। पुलिस को पिछले कई दिनों से क्षेत्र के दया नगर गांव में मिट्टी का अवैध खनन की सूचना मिल रही थी। पुलिस ने मौके से पहुॅचकर वाहनों को जब्त कर लिया। जब वाहन चालक मौके से फरार हो गए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.