Greater Noida: सोसायटी के फ्लैट में पड़ी मिली युवक की लाश, जांच में जुटी पुलिस

Greater Noida: सोसायटी के फ्लैट में पड़ी मिली युवक की लाश, जांच में जुटी पुलिस

Greater Noida: सोसायटी के फ्लैट में पड़ी मिली युवक की लाश, जांच में जुटी पुलिस

Tricity Today | Senior Citizen Society Greater Noida

ग्रेटर नोएडा की एक हाउसिंग सोसायटी से शुक्रवार की दोपहर बाद सनसनीखेज घटना सामने आई है। सोसाइटी के फ्लैट में एक युवक की लाश पड़ी मिली है। पड़ोसियों को फ्लैट से बदबू आई तो उन्होंने अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन के कार्यालय में जाकर शिकायत की। एसोसिएशन के कर्मचारियों ने फ्लैट के बाहर जाकर जांच पड़ताल की तो तेज दुर्गंध आ रही थी। इसके बाद पुलिस को सूचना देकर बुलाया गया। पुलिस ने फ्लैट का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया। रसोई में युवक की लाश पड़ी मिली। कई दिन पहले मौत होने के कारण शव बुरी तरह सड़ चुका था।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा की सीनियर सिटीजन होम कंपलेक्स हाउसिंग सोसाइटी के फ्लैट नंबर डी-32 में एक युवक की लाश मिली है। युवक इसी फ्लैट में काफी दिनों से किराए पर रह रहा था। वह मूल रूप से कानपुर का रहने वाला था। नोएडा के किसी कॉल सेंटर में काम करता था। युवक की लाश फ्लैट के किचन में पड़ी मिली है। उसके शरीर पर कोई कपड़ा मौजूद नहीं था। कई दिन पहले मौत होने की आशंका है। फ्लैट का मुख्य दरवाजा भीतर से बंद था। शुरुआती जांच-पड़ताल में पुलिस और डॉक्टरों का मानना है कि हृदयाघात के कारण उसकी मौत हुई होगी।

अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन से मिली जानकारी के मुताबिक अमूल माथुर मूल रूप से कानपुर का रहने वाला था। वह सोसाइटी में किराए पर फ्लैट लेकर कई महीनों से रह रहा था। एसोसिएशन ने बताया कि 8 सितंबर को वह मेंटेनेंस चार्ज जमा करने के लिए कार्यालय में आया था। मेंटेनेंस चार्ज जमा करके गया था। शुक्रवार की सुबह पड़ोसियों ने आकर शिकायत की कि अमूल माथुर के घर से तेज बदबू आ रही है। इसके बाद एसोसिएशन ऑफिस से कर्मचारी को भेजा गया। कर्मचारी को शक हुआ और जानकारी दी कि फ्लैट के अंदर कोई हलचल नहीं है। कॉल बेल बजाने और आवाज लगाने के बावजूद कोई जवाब नहीं मिला है। 

अमूल माथुर फ्लैट में अकेले रहते थे। उनका बाकी परिवार कानपुर में ही रहता है। वह नोएडा के कॉल सेंटर में काम करते थे। इसके बाद पुलिस को कॉल करके बुलाया गया। पुलिस ने शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अमूल माथुर के परिवार को जानकारी दे दी गई है। हालांकि, अभी तक कोई ग्रेटर नोएडा नहीं पहुंचा है। पुलिस का कहना है कि यह मामला अभी हार्ट अटैक जैसी घटना के कारण मौत का लग रहा है। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की जानकारी मिल पाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.