डॉ.महेश शर्मा और पंकज सिंह ने करोड़ों रुपये की योजनाओं का शिलान्यास किया

डॉ.महेश शर्मा और पंकज सिंह ने करोड़ों रुपये की योजनाओं का शिलान्यास किया

डॉ.महेश शर्मा और पंकज सिंह ने करोड़ों रुपये की योजनाओं का शिलान्यास किया

Google Image | Dr. Mahesh Sharma & Noida MLA Pankaj Singh

गौतमबुद्ध नगर से सांसद डॉ.महेश शर्मा और नोएडा के विधायक पंकज सिंह ने शनिवार को कई परियोजनाओं के शिलान्यास किए हैं। शिलान्यास के पश्चात सांसद ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार बगैर किसी भेदभाव के विकास कार्य कर रही हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा जनहित में अनेक योजनाओं को क्रियान्वित किया जा रहा है, जिनका बड़ी संख्या में लोगों को लाभ मिल रहा है। 

इस मौके पर सांसद ने कृषि विधेयक के बारे में भी लोगों को जानकारी दी, और कहा कि विपक्ष इस पर राजनीति कर रहा है। जिसे अब जनता समझ चुकी है। विधायक पंकज सिंह ने कहा कि उनकी प्राथमिकता क्षेत्र का विकास कराने की रही है। उन्होंने कहा कि पिछले काफी समय से जलपुरा और हल्दौनी के नागरिकों द्वारा बरात घर के निर्माण, आरसीसी रोड आदि के निर्माण की मांग की जा रही थी। जिसे ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण के सहयोग से पूरा कराया जाएगा।

शनिवार को जलपुरा टी-पॉइंट से डीएससी रोड हल्दौनी मोड़ तक आरसीसी रोड और ड्रेन का निर्माण कार्य शुरू किया गया है। इस पर २.३२ करोड़ रूपये ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण खर्च करेगा। इसी तरह जलपुरा टी-पॉइंट गौशाला रोड से सेक्टर-1 ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ओर 60 मीटर चौड़ी सड़क तक सीसी रोड और आरसीसी ड्रेन का निर्माण शुरू कर दिया गया है। इस पर 1.43 करोड़ रुपए की लागत आएगी। ग्राम हल्द्वानी में बारात घर और चारदीवारी का निर्माण कार्य शुरू किया गया है। इस परियोजना पर 30 लाख रूपये खर्च किए जाएंगे। तीनों परियोजनाओं पर नोएडा विकास प्राधिकरण पैसा खर्च करेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.