Noida: कोरोना वायरस से निपटने के लिए डॉ. महेश शर्मा ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग

Noida: कोरोना वायरस से निपटने के लिए डॉ. महेश शर्मा ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग

Noida: कोरोना वायरस से निपटने के लिए डॉ. महेश शर्मा ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग

Tricity Today | Dr. Mahesh Sharma

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण और संभावित खतरों से निपटने के लिए गौतमबुद्ध नगर के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा ने एक हाई लेवल मीटिंग बुलाई है। मीटिंग मंगलवार (आज) शाम नोएडा अथॉरिटी के बोर्ड रूम में होगी। जिसमें सांसद, विधायक, तीनों विकास प्राधिकरण, जिला प्रशासन, पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को बुलाया गया है। जिले के पत्रकारों को भी बैठक का निमंत्रण भेजा गया है।

गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ. महेश शर्मा ने बताया कि देशभर में कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ रहा है। भारत सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार ने इस संक्रमण को महामारी घोषित कर दिया है। अभी तक व्यापक स्तर पर रोकथाम, बचाओ और जागरूकता के अभियान संचालित किए जा रहे हैं। गौतमबुद्ध नगर में सभी शिक्षण संस्थान, सिनेप्लेक्स, सिनेमा हॉल, मल्टीप्लेक्स, जिम, क्लब, स्विमिंग पूल बंद कर दिए गए हैं। लोगों को बताया जा रहा है कि वह भीड़भाड़ वाले इलाकों में नहीं जाएं। ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन नहीं करें, जिनमें बड़ी संख्या में लोग जुटते हैं।

 सांसद डॉ. महेश शर्मा का कहना है कि अब आगे क्या किया जाएगा और अब तक किए गए उपायों की समीक्षा करने के लिए नोएडा विकास प्राधिकरण के बोर्ड रूम में आज शाम 5 बजे एक उच्च स्तरीय बैठक आहूत की गई है। जिसमें विधायक पंकज सिंह, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, यमुना एक्सप्रेस वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी, पुलिस कमिश्नर, जिलाधिकारी, राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान ग्रेटर नोएडा के निदेशक ब्रिगेडियर डॉ आरके गुप्ता और मुख्य चिकित्सा अधिकारी शामिल होंगे। मीटिंग के बाद शाम 5:45 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.