लॉकडाउन में पियक्कड़ परेशान, नोएडा में ठेके का शटर उखाड़ा और दिल्ली में लूटी शराब की दुकान

लॉकडाउन में पियक्कड़ परेशान, नोएडा में ठेके का शटर उखाड़ा और दिल्ली में लूटी शराब की दुकान

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

कोरोना वायरस संक्रमण के कारण पियक्कड़ बहुत दुखी हैं। अब तो हालात ऐसे बन गए हैं कि दारूबाज शराब की दुकानों में लूटपाट करने पर उतारू हैं। दिल्ली में शराब की दुकान लूट ली और नोएडा में बीयर के ठेके का शटर उखाड़ दिया। अब जब से लॉकडाउन पीरियड बढ़ने की बात चली है तब से और ज्यादा परेशान हैं।

राजधानी दिल्ली में एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां एक शराब की दुकान लूट ली गई। दुकान में तोड़-फोड़ भी की गई है। उत्तरी दिल्ली के रोशनारा रोड पर एक शराब की दुकान का शटर टूट मिला है। दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शराब की दुकान के शटर को जबरन खींचा गया और कुछ शराब की बोतलें और क्रेट चोरी हो गए हैं। उन्होंने कहा कि सब्जी मंडी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है।

दूसरी ओर नोएडा में भी ठीक ऐसा ही वाकया हुआ है। यहां सेक्टर 12 में शराब के ठेके का ताला तोड़कर चोरी का प्रयास किया गया है। घटना थाना सेक्टर 24 क्षेत्र की है। लोगों का कहना है कि शराबी कंट्रोल नही कर पाये।बहुत दिनों से ठेके बंद हैं। कुछ बीयर की बोतलें चोरी की गई हैं। पुलिस कमिश्नर ऑफिस की मीडिया सेल ने बताया कि सेक्टर 12 में बीयर की दुकान का शटर उठाकर चोरी का प्रयास किया गया है। घटना शुक्रवार की रात्रि की है। अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है जिसकी विवेचना सब इंस्पेक्टर सुभाष कर रहे हैं। यह ठेका सेक्टर 12 में वाई ब्लॉक की मार्किट में है।

इन घटनाओं से अनुमान लगाया जा रहा है कि देश में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए 21 दिनों का लाॅकडाउन चल रहा है। यह 14 अप्रैल तक खत्म होगा। इसकी वजह से पूरे देश में शराब की दुकानें भी बंद हैं। ऐसे में पियक्कड़ किस्म के लोग काफी परेशान हैं। हाल ही में एक मामला यूपी में भी आया है।

यहां तो लोग लाॅकडाउन के लिए जारी किए गए हेल्पलाइन नंबरों पर काॅल करके शराब की डिमांड कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग काॅल करके यह कहते हैं कि शराब न मिलने से उनकी तबियत बिगड़ रही है। इस पर पुलिस उन्हें सलाह दे रही है कि वे शराब नहीं बल्कि डाॅक्टर के पास जाएं और अपना उपचार कराएं।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.