BREAKING: गौतमबुद्ध नगर में कोरोना संक्रमण के 8 नए मामले आए, जिले में संख्या 167 हुई

BREAKING: गौतमबुद्ध नगर में कोरोना संक्रमण के 8 नए मामले आए, जिले में संख्या 167 हुई

BREAKING: गौतमबुद्ध नगर में कोरोना संक्रमण के 8 नए मामले आए, जिले में संख्या 167 हुई

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

गौतम बुद्ध नगर में कोरोनावायरस के संक्रमण का फैलाव रुकने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को फिर 8 नए केस सामने आए हैं। जिसके बाद जिले में कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 167 तक पहुंच गई है। जिला सर्विलांस अधिकारी ने शाम 5:00 बजे रिपोर्ट जारी कर बताया कि पिछले 24 घंटों के दौरान प्रयोगशालाओं से 129 टेस्ट रिपोर्ट मिली हैं। जिनमें से 121 निवाई हैं और आठ पॉजिटिव हैं।

गौतम बुद्ध नगर के जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ सुनील दोहरे ने बताया कि रविवार को सामने आए 8 नए मामलों में 5 पुरुष और 3 महिलाएं शामिल हैं। इनमें दादरी ब्लॉक के खंडेरा गांव में 24 साल का युवक कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया है। ग्रेटर नोएडा के समीप नटों की मढैया गांव में एक 43 वर्षीय व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है। 

नोएडा के मामूरा गांव में 2 लोग रविवार को कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। एक की उम्र 38 वर्ष और दूसरे की उम्र 31 वर्ष है। नोएडा के सेक्टर-30 में एक 40 साल की महिला को संक्रमण हुआ है। नोएडा सेक्टर-31 के निठारी गांव में 31 साल के युवक को संक्रमण हो गया है। 

नोएडा के सेक्टर-8 में एक 20 वर्षीय युवती और सेक्टर-10 में 50 साल के व्यक्ति को संक्रमित पाया गया है। जिला सर्विलांस अधिकारी ने बताया कि रविवार को 7 लोग ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं। इनमें 2 महिलाएं 36 और 70 वर्ष की शामिल हैं। जिनका उपचार दिल्ली के मैक्स अस्पताल और एम्स से हुआ है।

डॉ सुनील दोहरे ने बताया कि दोनों को स्वस्थ होने के बाद दिल्ली के अस्पतालों ने घर भेज दिया है। 20 साल की एक युवती को शारदा अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है। वहीं, शारदा अस्पताल ने एक 43 वर्षीय महिला को भी रविवार को डिस्चार्ज किया है। ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल से ही 39 और 42 वर्ष के दो व्यक्ति डिस्चार्ज किए गए हैं। एक 16 साल के किशोर को भी स्वस्थ होने के बाद घर भेज दिया गया है।

 

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.