BIG BREAKING: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसायटी में बुजुर्ग दंपति की हत्या

BIG BREAKING: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसायटी में बुजुर्ग दंपति की हत्या

BIG BREAKING: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसायटी में बुजुर्ग दंपति की हत्या

Tricity Today | मौके पर पहुंची क्राइम ब्रांच टीम और पुलिस अधिकारी

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसायटी में बुधवार को एक बुजुर्ग दंपति की हत्या का मामला सामने आया है। दोनों अपने फ्लैट में मरे मिले हैं। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों के सिर पर घर में रखी मूर्तियों से हमला करके हत्या की गई है। जानकारी मिलने के बाद बिसरख कोतवाली से पुलिस, डॉग स्क्वायड, फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम और क्राइम ब्रांच के इन्वेस्टिगेटर मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। इस हादसे के बाद से हाउसिंग सोसाइटी और पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की चेरी काउंटी हाउसिंग सोसायटी में दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। बुधवार की सुबह सोसाइटी के टावर नंबर बी-2 में नौवें फ्लोर पर एक फ्लैट में यह वारदात हुई है। इस फ्लैट में एक बुजुर्ग और उनकी पत्नी रुके हुए थे। सोसाइटी के निवासियों ने बताया कि दोनों बुजुर्ग कुछ दिनों के लिए यहां रहने आए थे। दोनों की लाशें बुधवार की सुबह फ्लैट के भीतर पड़ी मिली हैं। लोग दोहरे हत्याकांड की आशंका जाहिर कर रहे हैं। बुजुर्गों के सिर पर घर में रखी मूर्तियों से वार किए गए हैं। पूरे घर में खून फैला मिला है। पड़ोसियों से सूचना मिलने के बाद बिसरख कोतवाली पुलिस मौके वारदात पर पहुंची है। छानबीन की जा रही है। इस बारे में पुलिस से बातचीत करने की कोशिश की जा रही है। सूचना मिलने के बाद न्यूज़ अपडेट की जाएगी।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दोहरा हत्याकांड है। अभी इन लोगों की पहचान नहीं हो पाई है। छानबीन की जा रही है। फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को बुलाया गया है। पड़ोसियों और सोसाइटी की सिक्योरिटी टीम से मिली जानकारी के बाद थोड़ी देर पहले ही पुलिस मौके पर पहुंची है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.