Ghaziabad: बिजली के पैनल में शार्ट सर्किट से आग लगी, इमारत में फंसे तीन लोग

Ghaziabad: बिजली के पैनल में शार्ट सर्किट से आग लगी, इमारत में फंसे तीन लोग

Ghaziabad: बिजली के पैनल में शार्ट सर्किट से आग लगी, इमारत में फंसे तीन लोग

Tricity Today | बिजली के पैनल में शार्ट सर्किट से आग लगी, इमारत में फंसे तीन लोग

मंगलवार की रात गजियाबाद के इंदिरापुरम की ऑरेंज काउंटी हाउसिंग सोसाइटी के सामने एक तीन मंजिला इमारत में आग लग गई। इमारत के भूतल पर सीढ़ियों के पास इलेक्ट्रिक पैनल में शॉर्ट सर्किट से आग लगी। हादसा मंगलवार की रात में करीब 11 बजे हुआ है। सीढ़ियों पर आग लग जाने के कारण बिल्डिंग में रहने वाले 3 लोग फंस गए। उन्हें बमुश्किल फायर ब्रिगेड ने बिल्डिंग से रेस्क्यू किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नीति खंड-1 में स्थित इस बिल्डिंग के फ्लैट में तीन लोग वैभव सिंह, अनूप पांडेय और शुभम गुप्ता फंस गए थे। मौके पर  पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। तीनों लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला है। इस दौरान कोई नुकसान या हताहत नहीं हुआ है। 

बिल्डिंग में आग लगने की वजह से तेज लपटे निकलने लगीं। जिससे पूरी बिल्डिंग में धुंआ भर गया। सीढ़िया संकरी हैं। जिससे आग की लपटें पूरी सीढ़ियों में भर  गईं। इस वजह से तीनों लोग इमारत से बाहर नही निकल पाए थे। 

गाजियाबाद के मुख्य अग्निशमन अधिकारी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि जानकारी मिलने के तुरंत बाद फायर ब्रिगेड की 2 गाड़ियां मौके पर भेज दी गई थीं। आग पर तुरंत काबू पा लिया गया। बिल्डिंग में फंसे तीनों लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है। कोई हताहत नहीं हुआ है। सीएफओ ने बताया कि सीढ़ी  के पास बने इलेक्ट्रिक पैनल में आग लगी थी। बिल्डिंग में कार्यालय और फ्लैट हैं। कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.