ग्रेटर नोएडा के शातिर लुटेरे और बागपत पुलिस के बीच मुठभेड़, गोली लगी

ग्रेटर नोएडा के शातिर लुटेरे और बागपत पुलिस के बीच मुठभेड़, गोली लगी

ग्रेटर नोएडा के शातिर लुटेरे और बागपत पुलिस के बीच मुठभेड़, गोली लगी

Google Image | ग्रेटर नोएडा के शातिर लुटेरे और बागपत पुलिस के बीच मुठभेड़

बागपत के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के सैडभर गांव के जंगल में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस मुठभेड़ में ग्रेटर नोएडा के बदमाश को गोली लगी है। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा। पकड़े गए बदमाशों के पास से कुछ दिन पूर्व लुटे गए रुपये बरामद हुए है।

पुलिस के मुताबिक पांच दिन पहले सिंघावली अहीर क्षेत्र में कमाला गांव के समीप दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी के एजेंट से 99 हजार 600 रुपये की लूट की थी। पुलिस तभी से ही बदमाशो को पकड़ने में लगी हुई थी। शनिवार की रात पुलिस को सूचना मिली कि लूट में शामिल तीनों बदमाश बाइक पर सैडभर गांव के जंगल में है। सूचना मिलते ही सीओ ओमपाल सिंह और सिंघालवी अहीर इंस्पेक्टर शिवप्रकाश सिंह मय फोर्स के वहा पहुँचे और बदमाशों को घेर लिया।

बदमाशो ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की तरफ से की गई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश दौलत पुत्र ओमप्रकाश निवासी सलेमपुर गुर्जर ग्रेटर नोएडा के पैर में गोली लगी। एक बदमाश नितिन पुत्र देवेंद्र निवासी कमाला को पकड़ लिया। जबकि तीसरा बदमाश अतुल पुत्र राजेन्द्र निवासी ग्राम दलेलगढ़ थाना दनकौर ग्रेटर नोएडा अंधेरा का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने घायल बदमाश को बागपत जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इंस्पेक्टर शिवप्रकाश सिंह ने बताया कि पकड़े गए बदमाश दौलत के पास से एक तमंचा, लुटे गए 22 हजार रुपये बरामद हुए। इंस्पेक्टर ने बताया कि दौलत शातिर अपराधी है और उसपर विभिन्न थानों में 10 से अधिक मुकदमे दर्ज है। जबकि दूसरे बदमाश नितिन के पास से एक तमंचा, लुटे हुए रुपये में से 18 हजार रुपये और एक बाइक बरमाद हुई। इंस्पेक्टर ने बताया कि तीसरे फरार बदमाश को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम दबिश दे रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.