नोएडा में बीच चौराहे पेड़ से फांसी लगाकर लटक गया इंजीनियर, लोगों ने बचाया, जानिए वजह

नोएडा में बीच चौराहे पेड़ से फांसी लगाकर लटक गया इंजीनियर, लोगों ने बचाया, जानिए वजह

नोएडा में बीच चौराहे पेड़ से फांसी लगाकर लटक गया इंजीनियर, लोगों ने बचाया, जानिए वजह

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

नोएडा में थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर 21/25 चौराहे पर एक इंजीनियर ने गुरुवार की सुबह पेड़ से लटककर आत्महत्या का प्रयास किया है। आसपास के लोगों ने उसे फंदे से उतारकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उसकी हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है। दूसरी ओर सोरखा गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।

थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार सिंह ने बताया कि शुभम द्विवेदी (30 वर्ष) पुत्र धीरेंद्र द्विवेदी ने आज सुबह सेक्टर 21/25 चौराहे पर पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। उन्होंने बताया कि वहां से गुजर रहे लोगों ने उसे ऐसा करते हुए देख लिया। उसे फंदे से उतारकर नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उन्होंने बताया कि युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। उसका उपचार चल रहा है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि लॉकडाउन की वजह से उसकी नौकरी छूट गई थी। इसकी वजह से वह मानसिक तनाव में है।

पंखे से लटककर युवक ने जान दे दी

थाना सेक्टर -49 क्षेत्र के सोरखा गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना की रिपोर्ट दर्ज करके पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सहायक पुलिस आयुक्त विमल कुमार सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर  49 क्षेत्र के सोरखा गांव में रहने वाले सुबोध यादव (28 वर्ष) पुत्र सतपाल यादव ने बृहस्पतिवार सुबह को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसीपी ने बताया कि पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.