शहर के विकास की जिम्मेदारी सबकी है : डा. महेश शर्मा

शहर के विकास की जिम्मेदारी सबकी है : डा. महेश शर्मा

शहर के विकास की जिम्मेदारी सबकी है : डा. महेश शर्मा

Tricity Today | Dr. Mahesh Sharma

शहर का विकास करने की जिम्मेदारी केवल सरकार या विकास प्राधिकरण की नहीं है, इसमें शहर के आम नागरिक को भी भागीदारी करनी होगी। हम छोटे-छोटे काम करके शहर के विकास में बड़ा योगदान कर सकते हैं। हम साफ सफाई, संपत्ति की सुरक्षा और शहर के प्रति सकारात्मक सोच रखकर बड़ा योगदान दे सकते हैं। मंगलवार को ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण के 29वें स्थापना दिवस समारोह के समापन अवसर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और गौतमबुद्ध नगर के सांसद डा. महेश शर्मा ने यह बात कही।

डा. महेश शर्मा ने कहा, ग्रेटर नोएडा दुनिया के चुनिंदा शहरों में शामिल हो गया है। जेवर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट शहर के लिए बड़ी उपलब्धियां, निवेश और अवसर लेकर आएगा। हमारे शहर के युवाओं को रोजगार के अवसर मिलेंगे। हमें खुद को इस अवसर के लिए तैयार करना चाहिए। डा. महेश शर्मा ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की सराहना की।

पूर्व मंत्री ने कहा, शहर के प्रत्येक व्यक्ति का दायत्वि बनता है कि वह अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करें। शहर के विकास में सहयोग दें। आसपास ख्याल रखें और प्राधिकरण को सुझाव दें। सेमिनार का विषय हेप्पी सिटी-स्मार्ट सिटी था। कार्यक्रम में जेवर के विधायक धीरेंद्र सिंह, दादरी के विधायक तेजपाल सिंह नागर और ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी नरेंद्र भूषण ने भाग लिया।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.