हापुड़ में गंधक पोटाश कूटते समय विस्फोट, तीन घायल

हापुड़ में गंधक पोटाश कूटते समय विस्फोट, तीन घायल

हापुड़ में गंधक पोटाश कूटते समय विस्फोट, तीन घायल

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

जनपद हापुड़ के बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार रात एक खेत में जंगली जानवरों को भगाने के लिए गंधक पोटाश कूटते समय विस्फोट हो गया। इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए। विस्फोट इतना तेज था, कि आसपास के इलाके दहशत में आ गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव जखेड़ा रहमतपुर निवासी इस्तेकार किसान हैं। उन्होंने अपने खेत में मक्का की फसल बो रखी है। इन दिनों खेतों में जंगली जानवरों का खतरा है। इसलिए इस्तेकार ने अपने खेतों में जंगली जानवरों को भगाने के लिए गंधक पोटाश रखी हुई है।

शनिवार रात इस्तेकार जंगली जानवरों को भगाने के लिए गंधक पोटाश कूट रहा था। तभी अचानक विस्फोट हो गया। विस्फोट इतना तेज था कि इस्तेकार का हाथ उड़ गया। जबकि पड़ोस में रहने वाली आयशा और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया।

विस्फोट की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने खेतों की तरफ दौड़ लगा दी। विस्फोट की सूचना पर भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। विस्फोट से आसपास के लोगों में दहशत फैल गई। हापुड़ एसीपी सर्वेश मिश्रा ने बताया कि मामले की गहराई से जांच कराई जा रही है। फिलहाल की बिंदुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.