ग्रेटर नोएडा : नीलगाय के हमले में किसान की मौत, शहर की तीन बड़ी खबर एक साथ

ग्रेटर नोएडा : नीलगाय के हमले में किसान की मौत, शहर की तीन बड़ी खबर एक साथ

ग्रेटर नोएडा : नीलगाय के हमले में किसान की मौत, शहर की तीन बड़ी खबर एक साथ

Tricity Today | Tricity Today

ग्रेटर नोएडा के कासना थानाक्षेत्र में नीलगायों के झुंड के हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गयी है। गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को एक व्यक्ति अपने खेत में काम कर रहा था। तभी वहां पर नील गायों का झुंड आ गया। वह उन्हें भगाने गया तो इसी बीच नीलगायों ने उसे कुचल दिया। उपचार के दौरान अस्पताल में किसान ने दम तोड़ दिया है।

ग्रेटर नोएडा पुलिस के अनुसार गंभीर रूप से घायल इस किसान को ग्रेटर नोएडा के राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (Government Institute of Medical Sciences) में भर्ती कराया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

तीन किलोग्राम गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

नोएडा के थाना सेक्टर 58 पुलिस ने मंगलवार को दो गाजा तस्करों को गिरफ्तार करके उनके पास से करीब तीन किलोग्राम गांजा बरामद किया है। वहीं, थाना सेक्टर-39 पुलिस ने एक गांजा तस्कर को आधा किलोग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर 58 पुलिस ने मंगलवार को एक सूचना के आधार पर मंगल पुत्र दुली चंद निवासी गाजियाबाद तथा इरफान पुत्र बाबू खान निवासी गाजियाबाद को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि इनके पास से करीब तीन किलोग्राम गांजा बरामद हुआ। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि गिरफ्तार किए गए बदमाश काफी दिनों से गांजा बेच रहे हैं। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 39 पुलिस ने अर्जुन नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार करके उसके पास से 500 ग्राम गांजा बरामद किया।

वहीं, एक अन्य घटना में थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-107 स्थित एक अर्ध निर्मित सोसाइटी के अंदर लगी क्रेन की मोटर चोरी करने गए चोर के ऊपर क्रेन का लोडर कथित तौर पर गिर गया जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह तोमर ने बताया कि सेक्टर 9 का रहने वाला धर्मी प्रसाद (45 वर्ष) सेक्टर 107 स्थित एक अर्ध निर्मित सोसायटी में ऊंचाई पर सामान पहुंचाने के लिए लगी क्रेन की मोटर चोरी करने गया था। 

उन्होंने बताया कि उसने मोटर की तीन वोल्ट खोल दी और इसी बीच ऊंचाई पर खड़े क्रेन का लोडर नीचे आ गया जिससे धर्मी उसके नीचे दब गया। उन्होंने बताया कि इस घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि मंगलवार सुबह को घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि जिस सोसाइटी में यह घटना हुई है उसका काम काफी दिनों से रुका हुआ है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.