जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह के आवास का घेराव करेंगे किसान

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह के आवास का घेराव करेंगे किसान

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह के आवास का घेराव करेंगे किसान

Tricity Today | जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह

यमुना एक्सप्रेस वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के अधिसूचित क्षेत्र के किसान शुक्रवार को जेवर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक धीरेन्द्र सिंह का घेराव करेंगे। किसानों की वर्षों से चली आ रही मांग के बावजूद अतिरिक्त मुआवजा नहीं मिला है। किसान कई बार इसके लिए धरना प्रदर्शन कर चुके हैं। अब किसानों ने जेवर विधायक के आवास का घेराव कर प्रदर्शन करने की योजना बनाई है।

बढ़े मुआवजे की मांग को लेकर शुक्रवार को जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह के आवास का क्षेत्र के किसान घेराव करेंगे। किसानों का आरोप है कि कई वर्षों से वह 64. 7 प्रतिशत बढ़े मुआवजे की मांग को लेकर संघर्ष करते आ रहे हैं। लेकिन अभी तक उनको अतिरिक्त मुआवजा नहीं मिला है। किसानों का कहना है कि इस संबंध में वह विधायक को अपनी मांगों से संबंधित एक ज्ञापन भी मुख्यमंत्री के नाम सौपेंगे। यमुना किसान आंदोलन समिति के नेतृत्व में 18 गांवों के किसान दनकौर कस्बे में स्थित कार्यालय पर एकत्रित होकर उसके बाद जेवर विधायक के रबूपुरा में स्थित आवास का घेराव करने जाएंगे। 

इस बारे में जानकारी देते हुए समिति के सदस्य और अट्टा गुजरान गांव के प्रधान यतेंद्र नागर ने बताया कि विधायक के आवास पर घेराव के दौरान किसान उनको मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भी सौंपेंगे। साथ ही मुख्यमंत्री से वार्ता कराने को लेकर भी उनसे बातचीत की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.