BREAKING: कोरोना संक्रमण से नोएडा में पांचवी मौत

BREAKING: कोरोना संक्रमण से नोएडा में पांचवी मौत

BREAKING: कोरोना संक्रमण से नोएडा में पांचवी मौत

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

गौतम बुद्ध नगर में कोरोना वायरस से एक और मौत हो गई। नोएडा के सेक्टर 8 निवासी एक बुजुर्ग ने शुक्रवार की रात राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में अंतिम सांस ली। अब तक जिले में कोरोना वायरस से 5 लोगों की जान जा चुकी है।

गौतम बुद्ध नगर जिले में कोरोना संक्रमण से मरने वालों का सिलसिला थम नहीं रहा है। शुक्रवार की रात राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (जिम्स) में भर्ती 61 वर्षीय शमसुद्दीन की मौत हो गई। वह नोएडा के सेक्टर 8 में रहते थे। वह दो दिन से जिम्स में भर्ती थे।  जिला सर्विलांस अधिकारी सुनील दोहरे ने बताया कि शुक्रवार की रात बुजुर्ग की मौत हुई है।

आपको बता दें कि नोएडा शहर में कोरोनावायरस के कारण यह पांचवी मौत हुई है। इससे पहले नोएडा के सेक्टर-22, सेक्टर-66, सेक्टर-19 और सेक्टर-150 में पिछले सप्ताह 4 बुजुर्गों की मौत हुई थी। इनमें से 2 मौत ग्रेटर नोएडा के राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में हुई हैं। जबकि एक बुजुर्ग की मौत शारदा अस्पताल में हुई।

दूसरी ओर गौतम बुद्ध नगर जिले में कोरोनावायरस से पीड़ित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग की ओर से जानकारी दी गई है कि नोएडा के चार और लोग कोरोनावायरस से पीड़ित पाए गए हैं। इस तरह अब जिले में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 253 तक पहुंच चुकी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.