नोएडा में कोरोना वायरस फैलाने वाली कम्पनी के खिलाफ एफआईआर

Updated Mar 28, 2020 17:26:29 IST | Tricity Reporter

नोएडा की सीज फायर कम्पनी के खिलाफ एफआईआर गौतमबुद्ध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अनुराग भार्गव ने एफआईआर दर्ज करवाई है। आरोप है कि कम्पनी के विदेश से लौटे कर्मचारियों के कारण महाहमारी फैली है। यह एफआईआर थाना एक्सप्रेस वे में दर्ज करवाई...

Photo Credit:  Tricity Today
प्रतीकात्मक फोटो

नोएडा की सीज फायर कम्पनी के खिलाफ एफआईआर गौतमबुद्ध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अनुराग भार्गव ने एफआईआर दर्ज करवाई है। आरोप है कि कम्पनी के विदेश से लौटे कर्मचारियों के कारण महाहमारी फैली है। यह एफआईआर थाना एक्सप्रेस वे में दर्ज करवाई गई है।

गौतमबुद्ध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अनुराग भार्गव ने नोएडा में सीज फायर कंपनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। यह एफआईआर महामारी अधिनियम 1897 के तहत दर्ज करवाई गई है। थाना एक्सप्रेस वे के एसएचओ को लिखित में शिकायत भेज दी है। आरोप है कि इस कंपनी के कर्मचारी विदेश से लौटे थे। जिसके बाद नोएडा शहर में कोरोना वायरस का संक्रमण फैला। कंपनी की ओर से वह जरूरी इंतजाम नहीं किए गए जो कोरोना वायरस से बचाव के लिए नितांत आवश्यक थे। कंपनी के कर्मचारी होम क्वॉरेंटाइन भी नहीं किए गए। कर्मचारियों को लगातार काम पर बुलाया गया। जिसके कारण दूसरे लोग भी उनके संपर्क में आए और उन्होंने वायरस से पीड़ित हो गए। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और कंपनी के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

coronavirus infection in Noida, UP Police, Dial 112, Noida Police, Locknow Police, Locknow Police Office, UP Government